Thursday, April 18, 2024
Advertisement

मैच के दौरान जानें क्यों जॉनी बेयरस्टो पर चिल्ला पड़े थे वॉशिंटन सुंदर, वीडियो हुआ वायरल

दरअसल, वॉशिंगटन सुंदर जब एक कैच पकड़ना चाह रहे थे तो बेयरस्टो कैच के बीच में आ गए और गुस्से में सुंदर ने उनपर चिल्ला दिया।

India TV Sports Desk Written by: India TV Sports Desk
Published on: March 12, 2021 23:10 IST
Washington Sunder shouted On Johnny Bairstow during the match, video viral - India TV Hindi
Image Source : GETTY IMAGES Washington Sunder shouted On Johnny Bairstow during the match, video viral 

अहमदाबाद में भारत और इंग्लैंड के बीच खेले गए पहले टी20 मैच में इंग्लैंड ने टीम इंडिया को 8 विकेट से हराकर 5 मैच की टी20 सीरीज में 1-0 की बढ़त बना ली है। इस मैच के दौरान एक ऐसी घटना घटी जिसे देखने के बाद हर कोई हैरान रह गया। दरअसल, वॉशिंगटन सुंदर जब एक कैच पकड़ना चाह रहे थे तो बेयरस्टो कैच के बीच में आ गए और गुस्से में सुंदर ने उनपर चिल्ला दिया।

यह घटना मैच के 14वें ओवर की आखिरी बॉल की है। सुंदर ने डेविड मलान को गेंद डाली और मलान ने उसे सामने की तरफ खेल दिया। नॉन स्टाइकर एंड पर खड़े जॉनी बेयरस्टो रन लेने के लिए क्रीज के थोड़ा आए और गेंद उनके पास ही आ रही थी। तभी सुंदर गेंद पकड़ने के लिए गए और बेयरस्टो पीछे की तरफ मुड़ने लगे। इस दौरान गेंद बेयरस्टो के हेल्मेट पर लग गई और सुंदर कैच नहीं पकड़ पाए। इसके बाद सुंदर जोर से बेयरस्टो पर चिल्ला दिए और दोनों के बीच कुछ कहा सुनी भी हुई। मैदानी अंपायरों ने इस दौरान बीच-बचाव किया।

देखें वीडियो

उल्लेखनीय है, इस मैच में इंग्लैंड ने टॉस जीतकर भारत को पहले बल्लेबाजी करने का न्यौता दिया था। मॉर्गन का यह फैसला सही साबित हुआ और टीम इंडिया निर्धारित 20 ओवर में 7 विकेट के नुकसान पर 124 रन रन बना सकी। इस दौरान श्रेयस अय्यर ने 67 रन की सर्वाधिक पारी खेली थी।

125 रन के लक्ष्य का पीछा करने उतरी इंग्लैंड की टीम को जेसन रॉय और जॉस बटलर ने अच्छी शुरुआत दी और दोनों ने पहले विकेट के लिए 72 रन जोड़े। रॉय ने आउट होने से पहले 49 रन बनाए। अंत में बेयरस्टो ने 26 और डेविड मलान ने 24 रन की पारी खेलकर इंग्लिश टीम को 15.3 ओवर में ही मैच जिताया। 

इस सीरीज का दूसरा मैच 14 मार्च को इसी मैदान पर खेला जाएगा और भारतीय टीम की नजरें सीरीज में वापसी करने पर होगी।

Latest Cricket News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Cricket News in Hindi के लिए क्लिक करें खेल सेक्‍शन

Advertisement

लाइव स्कोरकार्ड

Advertisement
Advertisement