Wednesday, May 15, 2024
Advertisement

वसीम जाफर ने IND vs NZ से पहले इस अंपायर को किया ट्रोल, देखिए मजेदार Tweet

आज भारत और न्यूजीलैंड के बीच मुकाबला होगा। दोनों टीमें पाकिस्तान से हार कर आ रही हैं। विराट कोहली एंड कंपनी आज के मुकाबले के लिए अपना सर्वश्रेष्ठ टीम कॉम्बिनेशन उतराना चाहेगी।

India TV Sports Desk Written by: India TV Sports Desk
Published on: October 31, 2021 16:40 IST
Wasim Jaffer Hilariously Trolls Umpire Richard...- India TV Hindi
Image Source : GETTY Wasim Jaffer Hilariously Trolls Umpire Richard Kettleborough Ahead Of India vs New Zealand Clash

पूर्व भारतीय ओपनर वसीम जाफर ने सोशल मीडिया के जरिए इस बार पर रोशनी डाली है कि भारत और न्यूजीलैंड के बीच होने वाले मैच में रिचर्ड केटलबॉरो और मराइस इरामुस अंपायरिंग करेंगे।

आईसीसी के मैचों में भारत की कुछ बुरी हार वाले मुकाबलों में केटलबॉरो ने अंपायरिंग की थी। उन्होंने टी-20 विश्व कप 2014 के फाइनल में अंपायरिंग की थी जिसमें भारत को श्रीलंका ने हराया था। उन्होंने 2015 वनडे विश्व कप के सेमीफाइनल में भी अंपायरिंग की थी जिसमें ऑस्ट्रेलिया से भारतीय टीम हारी थी। 2016 विश्व कप में भी वे थे जब भारत को वेंस्टइंडीज ने सेमीफाइनल में हराया था। 2017 आईसीसी चैंपियंस ट्रॉफी के फाइनल में भी वे थे। इस मैच में भारत को पाकिस्तान ने हराया था। फिर आखिरकार 2019 विश्व कप में जब भारत को न्यूजीलैंड ने सेमीफाइनल में हराया था तब भी वे अंपायरिंग कर रहे थे।

इन सब इवेंट्स को ध्यान में रखते हुए जाफर ने एक मीम ट्वीट किया। उन्होंने भारत फैंस की स्थिति को उजागर किया। उन्होंने दो बच्चों की रोते हुए तस्वीर साझा की जिस पर लिखा था- हैप्पी हैलोवीन इंडियन फैंस।"

रविवार यानी आज भारत और न्यूजीलैंड के बीच मुकाबला होगा। दोनों टीमें पाकिस्तान से हार कर आ रही हैं। विराट कोहली एंड कंपनी आज के मुकाबले के लिए अपना सर्वश्रेष्ठ टीम कॉम्बिनेशन उतराना चाहेगी। पिछले मुकाबले में पाकिस्तान ने टीम इंडिया को 10 विकेट से हराया था। कीवी टीम की बात करें तो पाकिस्तान के खिलाफ हार ने ये बता दिया है कि डेथ ओवर में टीम के पास पावर हिटर्स की कमी है।

IND vs NZ: न्यूजीलैंड के खिलाफ मुकाबले में विराट कोहली कर सकते हैं दो बदलाव, इन खिलाड़ियों पर गिर सकती है गाज

दोनों टीमों के बीच दुबई इंटरनेशनल क्रिकेट स्टेडियम में मुकाबला होगा।

Latest Cricket News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Cricket News in Hindi के लिए क्लिक करें खेल सेक्‍शन

Advertisement

लाइव स्कोरकार्ड

Advertisement
Advertisement