Friday, April 19, 2024
Advertisement

सरफराज अहमद की ये तस्वीर शेयर करते हुए वसीम जाफर ने बुमराह, जडेजा और अय्यर को दी जन्मदिन की शुभकामनाएं!

जी हां, बीसीसीआई के ट्वीट को रीट्वीट करते हुए जाफर ने सरफराज की तस्वीर शेयर की और लिखा "मेरी शुभकामनाएं भी यही है कुछ अलग नहीं है।"  

India TV Sports Desk Written by: India TV Sports Desk
Published on: December 06, 2020 14:08 IST
Wasim Jaffe wishes Bumrah, Jadeja and Iyer a happy birthday While sharing Sarfaraz ahmed pic - India TV Hindi
Image Source : TWITTER/@WASIMJAFFER14 Wasim Jaffe wishes Bumrah, Jadeja and Iyer a happy birthday While sharing Sarfaraz ahmed pic 

मौजूदा भारतीय क्रिकेट टीम में आज तीन खिलाड़ी जसप्रीत बुमराह, रविंद्र जडेजा और श्रेयस अय्यर का जन्मदिन है। सोशल मीडिया पर इन खिलाड़ियों को बधाई देने का तांता लगा हुआ है। इसी बीच भारतीय पूर्व सलामी बल्लेबाज वसीम जाफर ने अपने ही अंदाज में इन खिलाड़ियों को जन्मदिन का शुभकामनाएं दी है। जाफर ने इन खिलाड़ियों को शुभकामनाएं देते हुए पाकिस्तानी पूर्व कप्तान सरफराज अहमद की तस्वीर शेयर की है।

ये भी पढ़ें - साउथ अफ्रीका-इंग्लैंड के बीच दूसरी बार स्थगित किया गया पहला वनडे मैच

जी हां, बीसीसीआई के ट्वीट को रीट्वीट करते हुए जाफर ने सरफराज की तस्वीर शेयर की और लिखा "मेरी शुभकामनाएं भी यही है कुछ अलग नहीं है।"

इनके अलावा भी कई क्रिकेटरों ने इन खिलाड़ियों को जन्मदिन की शुभकामनाएं दी, देखें ट्वीट्स

ये भी पढ़ें - AUS A vs IND A अभ्यास मैच : अजिंक्य रहाणे ने जड़ा शतक, शॉ-गिल समेत तीन खिलाड़ी हुए शून्य पर आउट

श्रेयस अय्यर का जन्म 6 दिसंबर 1994 को मुंबई में एक साधारण परिवार में हुआ। श्रेय आज अपना 26वां जन्मदिन मना रहे हैं। श्रेयस पिछले कई सालों से घेरलू क्रिकेट और इंडियन प्रीमियर लीग में शानदार प्रदर्शन कर रहे हैं। यह कारण है कि उन्हें लिमिटेड ओवरों में चौथे पर भारतीय टीम में विकल्प के तौर पर देखा जा रहा है।

ये भी पढ़ें - पारुपल्ली कश्यप और प्रणॉय समेत चार भारतीय बैडमिंटन खिलाड़ी कोविड-19 पॉजिटिव पाए गए

भारतीय क्रिकेट टीम के यॉर्कर किंग और मौजूदा समय में दुनिया के सबसे प्रभावि तेज गेंदबाज बुमराह आज 27वां जन्मदिन मना रहे हैं। बुमराह का जन्म 6 दिसंबर 1993 को अहमदाबाद में हुआ था। बुमराह का जीवन काफी गरीबी में बीता लेकिन अपनी मेहनत और लगन से आज वह एक ऐसे गेंदबाज बन गए हैं जिनसे दुनिया के बड़े से बड़ा बल्लेबाज भी खौफ खाता है। 

रविंद्र जडेजा भारतीय टीम के एक ऑलराउंडर खिलाड़ी हैं। जडेजा का जन्म 6 दिसंबर 1988 को सौराष्ट्र में हुआ था और आज वह अपना 32वां जन्मदिन मना रहे हैं। रविंद्र जडेजा को सही मायनों में स्पिन गेंदबाजी का ऑलराउंडर कहा जाता है।

हालांकि रविंद्र जडेजा 32 साल के हो गए हैं लेकिन उनकी फिटनेस और मैदान पर उनकी फूर्ति इस तरह की है कि कई युवा खिलाड़ी भी बरराबरी नहीं कर पाते हैं। जडेजा जब मैदान पर उतरते हैं तो वह ना सिर्फ अपनी गेंदबाजी से बल्की बल्लेबाजी और फील्डिंग में भी बाकी खिलाड़ियों के समान बढ़चढ़ कर अपना योगदान देते हैं।

Latest Cricket News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Cricket News in Hindi के लिए क्लिक करें खेल सेक्‍शन

Advertisement

लाइव स्कोरकार्ड

Advertisement
Advertisement