Thursday, April 18, 2024
Advertisement

सोशल मीडिया पर वायरल हो रही ये फोटो देख आप भी हो जाएंगे धोनी की सादगी के कायल

एमएस धोनी ने सेना में सेवा करने के लिए क्रिकेट से दो महीने का ब्रेक लिया है और वह 15 अगस्त तक घाटी में रहेंगे।

India TV Sports Desk Written by: India TV Sports Desk
Published on: August 06, 2019 10:46 IST
सोशल मीडिया पर वायरल...- India TV Hindi
Image Source : TWITTER/MSDFANSOFFICIAL सोशल मीडिया पर वायरल हो रही ये फोटो देख आप भी हो जाएंगे धोनी की सादगी के कायल

भारतीय क्रिकेट टीम के पूर्व कप्तान एमएस धोनी इन दिनों जम्मू और कश्मीर में भारतीय सेना की 106 टीए बटालियन (पैरा) के साथ ड्यूटी निभा रहे हैं। उन्होंने सेना में सेवा करने के लिए क्रिकेट से दो महीने का ब्रेक लिया है और वह 15 अगस्त तक घाटी में रहेंगे।

धोनी हाल ही में कश्मीर में सैनिकों के साथ वॉलीबॉल खेलते हुए नजर आए थे जिसका वीडियो सोशल मीडिया पर काफी वायरल हुआ था। इस वीडियो के बाद धोनी का एक फोटो वायरल हो रहा है। इस वायरल फोटो में धोनी सेना की वर्दी पहने हुए हैं और अपने जूते पॉलिश करते हुए दिख रहे हैं। 

इस फोटो में नजर आ रहा है कि धोनी एक प्लास्टिक की कुर्सी पर बैठकर अपने जूते पालिश कर रहे हैं और जिस कमरे में वह बैठे है वो काफी छोटा है। ऐसे में साफ अंदाजा लगाया जा सकता है कि क्रिकेट से ब्रैक लेकर धोनी एक सामान्य सैनिक की तरह ट्रैनिंग कर रहे हैं।

धोनी की इस फोटो को लोग सोशल मीडिया पर काफी पसंद कर रहे हैं। यही वजह है कि पूर्व भारतीय कप्तान की सादगी वाली ये फोटो सोशल मीडिया पर काफी वायरल हो रही है। एमएस धोनी फैन क्लब ने इस फोटो को अपने ट्विटर हैंडल पर शेयर किया है।

फैन क्लब ने फोटो शेयर करते हुए लिखा, "धोनी ने अपनी सादगी और विनम्रता से हमारा दिल जीत लिया। कोई विशेष सुविधा नहीं, कोई विशेष सुरक्षा नहीं। क्योंकि वह हमारे बहादुर सैनिकों की तरह ही राष्ट्र सेवा कर रहे हैं।"

  

Latest Cricket News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Cricket News in Hindi के लिए क्लिक करें खेल सेक्‍शन

Advertisement

लाइव स्कोरकार्ड

Advertisement
Advertisement