Thursday, March 28, 2024
Advertisement

माइकल वॉन ने मार्लन सैमुएल्स को गलतबयानी के चलते लिया आड़े हाथों

इंग्लैंड की क्रिकेट टीम के पूर्व कप्तान माइकल वॉन ने वेस्टइंडीज के ऑलराउंडर मार्लन सैमुएल्स पर बेन स्टोक्स के खिलाफ गलतबयानी के लिए आड़े हाथों लिया है।

IANS Reported by: IANS
Updated on: October 29, 2020 15:18 IST
माइकल वॉन ने मार्लन...- India TV Hindi
Image Source : TWITTER माइकल वॉन ने मार्लन सैमुएल्स को गलतबयानी के चलते लिया आड़े हाथों

नई दिल्ली| इंग्लैंड की क्रिकेट टीम के पूर्व कप्तान माइकल वॉन ने वेस्टइंडीज के ऑलराउंडर मार्लन सैमुएल्स पर बेन स्टोक्स के खिलाफ गलतबयानी के लिए आड़े हाथों लिया है।सैमुएल्स ने स्टोक्स की पत्नी को लेकर अपने इंस्टाग्राम एकाउंट पर एक कमेंट किया था, जिसमें उन्होंने लिखा था कि उनकी चमड़ी का रंग स्टोक्स की पत्नी से बेहतर है।

इसे लेकर वॉन ने नाराजगी जाहिर की और कहा कि ये बातें सैमुएल्स को शोभा नहीं देतीं और खासतौर पर ऐसे समय में बिल्कुल नहीं जब पूरी दुनिया नस्लवाद को खत्म करने के प्रयास में जुटी है। ऑस्ट्रेलिया के पूर्व स्पिनर शेन वॉर्न ने भी सैमुएल्स को इस बयान की आलोचना की है।

पाकिस्तान के पूर्व तेज गेंदबाज ने कहा, 'भारत को वर्ल्ड कप 2011 में ना हराने का अफसोस ताउम्र रहेगा'

नस्लवाद को खत्म करने के लिए जारी ब्लैक लाइव्स मैटर अभियान में सबसे पहले वेस्टइंडीज और इंग्लैंड की टीमें जुड़ी थीं। इंग्लैंड और वेस्टइंडीज के बीच हुई सीरीज के दौरान खिलाड़ियों के साथ-साथ मैच अधिकारियों और स्टाफ ने भी घुटने पर बैठकर नस्लवाद के खिलाफ अपनी आवाज को बुलंद किया था।

Latest Cricket News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Cricket News in Hindi के लिए क्लिक करें खेल सेक्‍शन

Advertisement

लाइव स्कोरकार्ड

Advertisement
Advertisement