Friday, May 17, 2024
Advertisement

विराट कोहली और कपिल देव में क्या है समानता, कृष्णम्माचारी श्रीकांत ने किया खुलासा

कृष्णम्माचारी श्रीकांत ने कहा है कि मौजूदा कप्तान विराट कोहली की तुलना विश्व कप विजेता कप्तान कपिल देव के साथ की जा सकती है।

IANS Reported by: IANS
Published on: April 12, 2020 15:45 IST
Virat Kohli and Kapil Dev - India TV Hindi
Image Source : GETTY IMAGES Virat Kohli and Kapil Dev 

नई दिल्ली| पूर्व भारतीय क्रिकेट कप्तान कृष्णम्माचारी श्रीकांत ने कहा है कि मौजूदा कप्तान विराट कोहली की तुलना विश्व कप विजेता कप्तान कपिल देव के साथ की जा सकती है। श्रीकांत 1983 में पहली बार विश्व कप जीतने वाली भारतीय टीम का हिस्सा थे। कपिल इस टीम के कप्तान थे।

श्रीकांत ने स्टार स्पोटर्स कार्यक्रम 'क्रिकेट कनेक्टेड' में वीवीएस लक्ष्मण और इंग्लैंड के पूर्व कप्तान नासिर हुसैन के साथ बातचीत में कहा, " मैं कपिल देव के साथ और उनकी कप्तानी में खेला हूं। मैं कोहली की तुलना कपिल देव के साथ कर सकता हूं। कोहली के अंदर आत्म विश्वास का एक अद्भुत नमूना देखा है। "

लक्ष्मण ने कहा कि उन्हें डर था कि कोहली की तीव्रता समय के साथ ढल सकती है, लेकिन ऐसा होने के बहुत कम संकेत मिले हैं।

उन्होंने कहा, " मैं विराट कोहली के बारे में एक बात मानता हूं, वह उनकी तीव्रता है। एक बात जो मुझे चिंतित थी कि क्या वह जल्दी से ढल जाएगा। लेकिन एक सत्र या एक ओवर भी वह अपनी तीव्रता को कम नहीं होने देते हैं और यह वास्तव में सराहनीय है।"

Latest Cricket News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Cricket News in Hindi के लिए क्लिक करें खेल सेक्‍शन

Advertisement

लाइव स्कोरकार्ड

Advertisement
Advertisement