Friday, April 26, 2024
Advertisement

जेसन रॉय पर जब लगा 5 बल्ले तोड़ने का आरोप, तो पाकिस्तान सुपर लीग के फ्रेंचाइजी मालिक की खुली पोल

टीम के मालिक नदीम ओमार ने रॉय पर बल्ले तोड़ने का आरोप लगाया है। जिस पर रॉय ने पलटवार करते हुए करार जवाब दिया है।

India TV Sports Desk Written by: India TV Sports Desk
Updated on: April 26, 2020 21:15 IST
Jason Roy- India TV Hindi
Image Source : GETTY IMAGE Jason Roy

इंग्लैंड क्रिकेट टीम के स्टार ओपनिंग बल्लेबाज जेसन रॉय इस साल पाकिस्तान सुपर लीग में भी शिरकत करने पहुंचे थे। जहां पर उन्होंने अपनी टीम क्‍वेटा ग्लैडिएटर्स की तरफ से खेलते हुए 8 मैचों में 233 रन ठोंके। मगर ये रन उनकी टीम को प्लेऑफ की दौड़ में नहीं पहुंचा पाए और उनकी टीम 6 टीमों के बीच 5वें स्थान पर रही। इस तरह अब टीम के मालिक नदीम ओमार ने उनके उपर बल्ले तोड़ने का आरोप लगाया है। जिस पर रॉय ने पलटवार करते हुए करार जवाब दिया है।

गौरतलब है कि कोरोना वायरस संक्रमण की वजह से पाकिस्तान सुपर लीग के सेमीफाइनल मुकाबलों स्थगित करने पड़ा। जिसके चलते क्‍वेटा ग्लैडिएटर्स की टीम 10 में से चार ही मैच जीत पाई और अंत तालिका में पांचवें स्थान पर थी। अब टीम के मालिक नदीम ने रॉय पर आरोप लगाते हुए कहा, “रॉय ने आउट होने के बाद गुस्से में ड्रेसिंग रूम के अंदर उन्होंने अपने पांच बल्ले तोड़ दिए थे। इसके बाद जब रॉय के पास खेलने को बल्ला नहीं बचा था तो उनके लिए उनकी तरफ से बल्लों का इंतजाम करवाया गया।“

ये भी पढ़ें : इस पूर्व तेज गेंदबाज ने किया खुलासा, धोनी के कप्तान बनने के बाद शुरू हो गया था मेरा बुरा दौर !

इस तरह फ्रेंचाईसी के मालिक को करारा जवाब देते हुए जेसन रॉय ने ट्वीट किया और लिखा, “यह सही नहीं है, 3 बल्ले टूटे थे वो भी सूखे मौसम की वजह से और इनको मैं नेट्स में काफी ज्यादा इस्तेमाल कर रहा था इसी वजह से। मैं पाकिस्तान अपने साथ महज 3-4 बल्ले ही लेकर गया था।"

इतना ही नहीं रॉय ने आगे कहा कि बल्ला उन्होंने तोड़ा नहीं था बल्कि पाकिस्तान के सूखे मौसम की वजह से टूट गए थे। हलांकि वो चुनिंदा बल्ले के साथ पाकिस्तान पहुंचे थे जिसके चलते उनके टूट जाने पर अन्य बल्लों का इंतजाम करवाना पड़ा।

ये भी पढ़ें : बेटे स्टुअर्ट ब्रॉड के ओवर में 6 छक्के लगने के बाद पिता क्रिस ने युवराज सिंह से कही थी ये बड़ी बात

Latest Cricket News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Cricket News in Hindi के लिए क्लिक करें खेल सेक्‍शन

Advertisement

लाइव स्कोरकार्ड

Advertisement
Advertisement