Saturday, April 20, 2024
Advertisement

राहुल द्रविड़ ने जब इस विंडीज खिलाड़ी को लगातार तीन चौके मारने के बाद दी थी ये खास सलाह!

टीनो बेस्ट ने भारतीय खिलाड़ियों की जमकर तारीफ की है और कहा है कि भारतीय खिलाड़ी करोड़ों लोगों के समर्थन के बाद भी काफी विनम्र होते हैं।

IANS Reported by: IANS
Published on: July 19, 2020 13:11 IST
When Rahul Dravid gave this special advice to this Windies player after hitting three consecutive fo- India TV Hindi
Image Source : GETTY When Rahul Dravid gave this special advice to this Windies player after hitting three consecutive fours

नई दिल्ली। वेस्टइंडीज के तेज गेंदबाज टीनो बेस्ट ने भारतीय खिलाड़ियों की जमकर तारीफ की है और कहा है कि भारतीय खिलाड़ी करोड़ों लोगों के समर्थन के बाद भी काफी विनम्र होते हैं। बेस्ट ने स्पोर्टसकीड़ा से कहा, "भारतीय टीम के साथ मेरा अनुभव यह रहा कि वह सभी काफी अच्छे होते हैं। राहुल द्रविड़ उनमें से थे जो काफी विनम्र और सभ्य हैं।"

बेस्ट ने कहा, "वह इस तरह का व्यवहार नहीं करते कि उनके पीछे 1.5 अरब लोगों का समर्थन है। वह लोग काफी विनम्र हैं और इस बात को मैं बेहद पसंद करता हूं। उनके अंदर कभी बुरी बात नहीं देखी। वह हमेशा सम्मान देते हैं और खेल को प्यार करते हैं।"

बेस्ट ने वो मैच याद किया जब द्रविड़ ने उन्हें लगातार तीन चौके मारे थे।

ये भी पढ़ें - आईसीसी की ऑनलाइन बैठक में बीसीसीआई को है टी-20 विश्व कप के स्थगित होने की उम्मीद

उन्होंने कहा, "मैं पहली बार भारत के खिलाफ 2005 में इंडियन ऑयल कप में खेला था। मैंने राहुल द्रविड़ को गेंदबाजी की और यह एक अच्छा अनुभव साबित हुआ। उन्होंने मुझे लगातार तीन चौके मारे। मुझे याद है, मैच के बाद हमारी थोड़ी बहुत बात हुई।"

बेस्ट ने बताया, "उन्होंने मुझसे कहा कि युवा खिलाड़ी मुझे तुम्हारी ऊर्जा पसंद आई। तुम्हें चौके पड़े लेकिन तुम रुके नहीं। मुझे लगता है कि वह काफी विनम्र और अच्छे हैं। मैं भारतीय क्रिकेटरों को काफी पंसद करता हूं। युवराज सिंह ने एक बार मुझे बैट दिया था।"

Latest Cricket News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Cricket News in Hindi के लिए क्लिक करें खेल सेक्‍शन

Advertisement

लाइव स्कोरकार्ड

Advertisement
Advertisement