Friday, March 29, 2024
Advertisement

जानिए क्यों डेविड वॉर्नर ने विराट कोहली को कहा -'पत्नी से बनवा लो टिक - टॉक अकाउंट'

वॉर्नर ने कोहली को सलाह दी कि आप भी टिक- टॉक अपनी पत्नी से डाउनलोड करवा लो और इसका आनंद लो।

India TV Sports Desk Written by: India TV Sports Desk
Updated on: May 24, 2020 17:28 IST
जानिए क्यों डेविड वॉर्नर ने विराट कोहली को कहा -'पत्नी से बनवा लो टिक - टॉक अकाउंट' वॉर्नर ने कोहली - India TV Hindi
Image Source : GETTY जानिए क्यों डेविड वॉर्नर ने विराट कोहली को कहा -'पत्नी से बनवा लो टिक - टॉक अकाउंट' वॉर्नर ने कोहली को सलाह दी कि आप भी टिक- टॉक अपनी पत्नी से डाउनलोड करवा लो और इसका आनंद लो।

कोरोना महामारी की वजह से जहां सभी क्रिकेट गतिविधियों पर ब्रेक लगा हुई है। वहीं क्रिकेटर्स भी अपने घरों में परिवार के साथ वक्त बिता रहे हैं। इस तरह लॉकडाउन के कारण समय बिताने के लिए खिलाड़ी नई-नई चीज़ें भी सीख रहे हैं लेकिन इसी बीच ऑस्ट्रेलिया के सलामी बल्लेबाज डेविड वॉर्नर पर टिक-टॉक का भूत सवार हो गया है। वो इन दिनों हर रोज एक न एक नया वीडियो बनाकर डालते हैं जिसमें वो बॉलीवुड के एक से बढ़कर एक गानों पर परिवार संग डांस व मस्ती करते नजर आते हैं। इसी तरह जब उन्होंने बॉलीवुड स्टार अक्षय कुमार के ‘बाला’ गाने पर डांस किया तो उसमें कोहली ने कमेन्ट किया जिस पर वॉर्नर ने कोहली को सलाह दी कि आप भी टिक- टॉक अपनी पत्नी से डाउनलोड करवा लो और इसका आनंद लो।

बॉलीवुड और टॉलीवुड के गानों और डायलॉग्स पर टिकटॉक वीडियोज बनाने की वजह से भारतीय फैन्स के बीच वॉर्नर की पापुलैरिटी कुछ ज्यादा ही बढ़ गई है। हाल ही में डेविड वॉर्नर ने 'बाला' गाने पर धमाकेदार डांस किया। इस वीडियो को शेयर करते हुए वॉर्नर ने कैप्शन दिया- मुझे लगता है कि मैंने अक्षय कुमार को कवर कर लिया है। वॉर्नर के इस वीडियो पर विराट कोहली ने हंसने के इमोजी बनाते हुए रिएक्शन दिया। इसके बाद वॉर्नर ने कोहली को टिकटॉक ज्वॉइन करने लिए कहा।

विराट कोहली के कमेंट पर डेविड वॉर्नर ने जवाब देते हुए लिखा- आप अगले हैं भाई, कमऑन भाई एक डुएट… आपकी पत्नी आपके लिए अकाउंट बना देंगी। वहीं वॉर्नर को इस वीडियो पर अक्षय कुमार से भी तारीफ मिली। अक्षय कुमार ने वॉर्नर के इस पोस्ट पर कमेंट करते हुए लिखा- आपने एकदम परफेक्ट किया।

ये भी पढ़ें - पूर्व ऑस्ट्रेलियाई कप्तान मार्क टेलर को नहीं है टी-20 विश्व कप होने की उम्मीद, आईसीसी से की यह अपील

बता दें कि डेविड वॉर्नर की कप्तानी में सनराइजर्स हैदराबाद 2016 आईपीएल खिताब अपने नाम कर चुका है। आईपीएल के इस सीजन में फिर से टीम की कप्तानी सौंप दी गई है। हलांकि कोरोना के बीच 29 मार्च से शुरू होने वाले आईपीएल को अनिश्चितकाल के लिए रद्द कर दिया गया है ऐसे में बीसीसीआई इसे सितंबर से नवम्बर महीने में कराने को लेकर विचार विमर्श कर रही है।

ये भी पढ़ें - सुरेश रैना ने बताया मौजूदा भारतीय टीम में सबसे बेहतरीन फील्डर का नाम

Latest Cricket News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Cricket News in Hindi के लिए क्लिक करें खेल सेक्‍शन

Advertisement

लाइव स्कोरकार्ड

Advertisement
Advertisement