Thursday, May 16, 2024
Advertisement

World Cup 2019: वेस्ट इंडीज की हार पर माइकल होल्डिंग का बड़ा बयान, बोले 'बेहद खराब रही अम्पायरिंग'

'न्यूज डॉट कॉम डॉट एयू' ने होल्डिंग के हवाले से बताया, "मुझे माफ कीजिएगा, लेकिन इस मैच में अम्पायरिंग बेहद खराब रही है।"

IANS Reported by: IANS
Updated on: June 07, 2019 14:04 IST
माइकल होल्डिंग- India TV Hindi
Image Source : TWITTER- @MHOLDING153 माइकल होल्डिंग, पूर्व वेस्ट इंडीज खिलाड़ी 

नॉटिंघम। महान क्रिकेट खिलाड़ी माइकल होल्डिंग ने आस्ट्रेलिया और वेस्टइंडीज के बीच हुए विश्व कप मुकाबले में खराब अम्पायरिंग करने के लिए मैच अधिकारियों की जमकर आलोचना की।

ट्रेंट ब्रिज में गुरुवार को हुए मैच में अम्पायरों ने कई गलतियां की और वेस्टइंडीज 15 रनों से मुकाबला हार गया। फील्ड पर मौजूद अम्पायर क्रिस गैफनी और रुचिरा पल्लियागुर्गे ने दो-दो निर्णय ऐसे दिए जिसे बदला गया। मिशेल स्टार्क ने मुकाबले में क्रिस गेल को आउट किया। हालांकि, वह गेंद नो बॉल थी लेकिन गैफनी ने सही निर्णय नहीं लिया। 

'न्यूज डॉट कॉम डॉट एयू' ने होल्डिंग के हवाले से बताया, "मुझे माफ कीजिएगा, लेकिन इस मैच में अम्पायरिंग बेहद खराब रही है।"

होल्डिंग ने कहा, "जब मैं खेलता था तब अम्पायर उतने सख्त नहीं थे जितने वे आज हैं। आपको एक बार अपील करने की इजाजत होती थी, आप अम्पायर के सामने दो, तीन या चार बार अपील नहीं करते थे। यह पहली चीज है।"

उन्होंने कहा, "वह डर (आस्ट्रेलिया की अपील से) रहे हैं जिसका मतलब है कि वे कमजोर हैं। दोनों बेहद खराब अम्पायरिंग कर रहे हैं।"

Latest Cricket News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Cricket News in Hindi के लिए क्लिक करें खेल सेक्‍शन

Advertisement

लाइव स्कोरकार्ड

Advertisement
Advertisement