1. You Are At:
  2. Hindi News
  3. खेल
  4. क्रिकेट
  5. World Cup 2019: बारिश के कारण मैच ड्रा होने पर गुस्साए बांग्लादेश टीम के कोच, आईसीसी को कही ये बड़ी बात

World Cup 2019: बारिश के कारण मैच ड्रा होने पर गुस्साए बांग्लादेश टीम के कोच, आईसीसी को कही ये बड़ी बात

बांग्लादेश बनाम श्रीलंका के बीच मैच बारिश की भेंट चढ़ जाने के कारण बांग्लादेश के कोच स्टीव रोड्स इससे काफी नाखुश दिखे। जिसके बाद उन्होंने प्रेस वार्ता में आईसीसी से रिजर्व डे में मैच कराने की अपील कर डाली।

Bhasha Bhasha
Updated on: June 12, 2019 6:58 IST
स्टीव रोड्स- India TV Hindi
Image Source : GETTY IMAGE स्टीव रोड्स, बांग्लादेश कोच 

ब्रिस्टल। इंग्लैंड एंड वेल्स में खेलने जा रहे क्रिकेट विश्व कप में बारिश गले की फांस बनी हुई है। बीती रात बांग्लादेश बनाम श्रीलंका के बीच मैच बारिश की भेंट चढ़ जाने के कारण बांग्लादेश के कोच स्टीव रोड्स इससे काफी नाखुश दिखे। जिसके बाद उन्होंने प्रेस वार्ता में आईसीसी से रिजर्व डे में मैच कराने की अपील कर डाली। 

रोड्स ने प्रेस कांफ्रेंस में कहा, ‘‘हम चांद पर आदमी को भेज सकते हैं तो फिर विश्व कप में रिजर्व दिन क्यों नहीं हो सकता, जबकि असल में यह लंबा टूर्नामेंट है।’’ 

मौजूदा विश्व कप का पिछले पांच दिनों में यह तीसरा मैच है जो बारिश की भेंट चढ़ गया जो किसी भी विश्व कप में रद्द होने वाले सबसे अधिक मैच हैं। जिस पर रोड्स ने कहा कि रिजर्व दिन के लिए पर्याप्त समय है क्योंकि अधिकांश टीमों के मैचों के बीच में कम से कम दो या तीन दिन का समय है। 

बता दें कि श्रीलंका का ये दूसरा जबकि बांग्लादेश का पहला मैच बारिश की भेंट चढ़ा है। बीते दो दिनों में दो मैच बारिश के कारण धुल चुके हैं। इतना ही नहीं आगामी टीम इंडिया का न्यूजीलैंड के खिलाफ 13 जून को नॉटिंघम में खेले जाने वाला मैच भी बारिश की भेंट चढ़ सकता है। जिसके लिए मौसम विभाग ने पहले से ही चेतावनी दे दी है। 

ऐसे में दुनिया के सबसे बड़े टूर्नामेंट में लगातार बारिश के कारण धुलने वाले मैचों के बारे में सोच विचार कर आईसीसी को जरूर कोई ना कोई ठोस कदम उठाना चाहिए। जिससे टीमों को खिताब के लिए मैदान में बराबरी से लड़ने का मौका मिल सके।  

कोरोना से जंग : Full Coverage

India TV पर देश-विदेश की ताजा Hindi News और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ते हुए अपने आप को रखिए अप-टू-डेट। Live TV देखने के लिए यहां क्लिक करें। Cricket News in Hindi के लिए क्लिक करें खेल सेक्‍शन
Write a comment

लाइव स्कोरकार्ड

X