Thursday, March 28, 2024
Advertisement

World Cup 2019: वर्ल्ड कप के बीच डेविड वार्नर के लिए आई बड़ी खुशखबरी, वाइफ ने दिया बेटी को जन्म

ऑस्ट्रेलिया के सलामी बल्लेबाज डेविड वॉर्नर ने तीसरी बार पिता बनने की सोमवार को जानकारी दी। वॉर्नर ने इंस्टाग्राम पर पत्नी और तीनों बेटियों की तस्वीर शेयर की।

IANS Reported by: IANS
Published on: July 02, 2019 9:14 IST
World Cup 2019: वर्ल्ड कप के बीच...- India TV Hindi
Image Source : INSTAGRAM World Cup 2019: वर्ल्ड कप के बीच डेविड वार्नर के लिए आई बड़ी खुशखबरी, वाइफ ने दिया बेटी को जन्म

लंदन| ऑस्ट्रेलिया के सलामी बल्लेबाज डेविड वॉर्नर ने तीसरी बार पिता बनने की सोमवार को जानकारी दी। वॉर्नर ने इंस्टाग्राम पर पत्नी और तीनों बेटियों की तस्वीर शेयर करते हुए लिखा, "हमने अपने परिवार की नई सदस्य इसला रोज वॉर्नर का कल देर रात 10:30 बजे स्वागत किया। कैंडिस यह अद्भुत था। माता-पिता बहुत अच्छा कर रहे हैं और उसकी बड़ी बहनें बेहद खुश हैं। प्राउड डैड।" 

न्यूजीलैंड के खिलाफ मिली जीत के बाद ऑस्ट्रेलिया के पास इंग्लैंड एंड वेल्स में जारी आईसीसी विश्व कप के अगले मैच से पहले एक सप्ताह का समय होगा। ऑस्ट्रेलिया को अब छह जुलाई को दक्षिण अफ्रीका के खिलाफ अंतिम लीग मैच में खेलना है। वॉर्नर इस विश्व कप में शानदार फॉर्म में हैं और वह सर्वाधिक रन बनाने वाले बल्लेबाजों की सूची में शीर्ष पर हैं। 

वॉर्नर ने मौजूदा विश्व कप के सात मैचों में अबतक 516 रन बनाए हैं, जिसमें दो शतक शामिल है। उनके इस प्रदर्शन की बदौलत ऑस्ट्रेलियाई टीम अंक तालिका में शीर्ष पर है और वह सेमीफाइनल के लिए पहले ही क्वालीफाई कर चुकी है। 

Latest Cricket News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Cricket News in Hindi के लिए क्लिक करें खेल सेक्‍शन

Advertisement

लाइव स्कोरकार्ड

Advertisement
Advertisement