Thursday, April 25, 2024
Advertisement

World Cup 2019: इंग्लैंड के सलामी बल्लेबाज जॉनी बेयरस्टो ने भारत के खिलाफ जड़ा शानदार शतक

इंग्लैंड और भारत के बीच एजबेस्टन मैदान पर जारी वर्ल्ड कप मुकाबले में इंग्लिश सलामी बल्लेबाज जॉनी बेयरस्टो ने भारत के खिलाफ शानदार शतक जड़ दिया है।

India TV Sports Desk Written by: India TV Sports Desk
Updated on: June 30, 2019 17:05 IST
ENG VS INDIA- India TV Hindi
Image Source : GETTY IMAGES World Cup 2019: इंग्लैंड के सलामी बल्लेबाज जॉनी बेयरस्टो ने भारत के खिलाफ जड़ा शानदार शतक

आईसीसी विश्व कप-2019 में इंग्लैंड और भारत के बीच एजबेस्टन मैदान पर जारी मुकाबले में इंग्लिश सलामी बल्लेबाज जॉनी बेयरस्टो ने भारत के खिलाफ शानदार शतक जड़ दिया है। बेयरस्टो ने 90 गेंदों में अपना शतक पूरा किया, जिसमें 6 छक्के और 8 चौके शामिल हैं।

जॉनी बेयरस्टो के वनडे करियर का ये 8वां और इस वर्ल्ड कप का ये उनका पहला शतक है। इससे पहले वर्ल्ड कप 2019 में जॉनी का सर्वश्रेष्ठ प्रदर्शन 90 रन था जो उन्होंने अफगानिस्तान के खिलाफ बनाया था। जॉनी आईसीसी वर्ल्ड कप 2019 में शतक जड़ने वाले 5वें इंग्लिश बल्लेबाज हैं। 

इससे पहले मेजबान इंग्लैंड ने अपने आठवें मुकाबले में टॉस जीतकर पहले बल्लेबाजी करने का फैसला किया। इंग्लैंड के सलामी बल्लेबाज जॉनी बेयरस्टो और जेसन रॉय ने टीम को शानदार शुरूआत दी। बेयरस्टो और रॉय के बीच पहले विकेट के लिए 160 रन की साझेदारी हुई। इस वर्ल्ड कप में भारत के खिलाफ किसी टीम की ये सर्वश्रेष्ठ ओपनिंग साझेदारी है।

गौरतलब है कि आईसीसी वर्ल्ड कप 2019 में मेजबान इंग्लैंड 7 मैचों में 8 अंक के साथ अंक तालिका में पांचवे स्थान पर है। ऐसे में इंग्‍लैंड को सेमीफाइनल की रेस में बने रहने के लिए हर हाल में यह मुकाबला जीतना होगा। 

Latest Cricket News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Cricket News in Hindi के लिए क्लिक करें खेल सेक्‍शन

Advertisement

लाइव स्कोरकार्ड

Advertisement
Advertisement