Monday, May 27, 2024
Advertisement

World Cup 2019: विश्व कप के दौरान अफगानिस्तान को लगा बड़ा झटका, टीम से बाहर हुआ ये धाकड़ बल्लेबाज

मोहम्मद शहजाद श्रीलंका के खिलाफ मैच में खेले थे। लेकिन अब वो टूर्नामेंट से बाहर हो गए हैं। अब अफगानिस्तान की टीम का अगला मैच 8 जून को न्यूजीलैंड के खिलाफ होना है। 

Written by: India TV Sports Desk
Published on: June 07, 2019 9:50 IST
मोहम्मद शहजाद- India TV Hindi
Image Source : AP मोहम्मद शहजाद, बल्लेबाज अफगानिस्तान 

इंग्लैंड एंड वेल्स में खेला जा रहे विश्व कप के दौरान साउथ अफ्रीका के बाद अफगानिस्तान को बड़ा झटका लगा है। उसकी टीम के सलामी बल्लेबाज मोहम्मद शहजाद पुरे विश्व कप से बाहर हो गए हैं। जिसके चलते टूर्नामेंट के बीच में फंसी अफगानिस्तान की नैया को किनारा मिलना और मुश्किल नजर आ रहा है।

दरअसल अफगानिस्तान के दिग्गज विकेटकीपर बल्लेबाज मोहम्मद शहजाद घूटने की चोट के कारण पूरे वर्ल्ड कप से बाहर हो हए हैं। मोहम्मद शहजाद की जगह अब अफगानिस्तान की टीम में अब इकराम अली को रिप्लेसमेंट के तौर पर टीम में शामिल गया है। गौरतलब है कि वार्म अप मैच के दौरान मोहम्मद शहजाद के घूटने में चोट लगी थी जिसके कारण उन्हें रिटायर हर्ट होना पड़ा था।

वैसे मोहम्मद शहजाद श्रीलंका के खिलाफ मैच में खेले थे। लेकिन अब वो टूर्नामेंट से बाहर हो गए हैं। अब अफगानिस्तान की टीम का अगला मैच 8 जून को न्यूजीलैंड के खिलाफ होना है। 

इंग्लैंड में खेले जा रहे विश्व कप के 12वें संस्करण में अफगानिस्तान अभी तक दो मैच खेल चुका है। जिसमें उसे 7 विकेट से ऑस्ट्रेलिया ने तो 41 रनों से श्री लंका ने हराया। इस तरह टूर्नामेंट में छुपा रुस्तम मानी जा रही अफगानिस्तान की टीम अभी तक अपने रंग में नहीं दिखाई दी है। ऐसे में टीम से मुख्य सलामी बल्लेबाज मोहम्मद शहजाद का बाहर होना बिलकुल जले में नमक छिडकने जैसा है। अब इससे उनकी टीम कितनी जल्दी उबर पाती है ये देखना दिलचस्प होगा। 

Latest Cricket News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Cricket News in Hindi के लिए क्लिक करें खेल सेक्‍शन

Advertisement

लाइव स्कोरकार्ड

Advertisement
Advertisement