1. You Are At:
  2. Hindi News
  3. खेल
  4. क्रिकेट
  5. World Cup 2019: भारत के साथ क्रिकेट खेलने के लिए गुहार नहीं लगाएगा पीसीबी: एहसान मनी

World Cup 2019: भारत के साथ क्रिकेट खेलने के लिए गुहार नहीं लगाएगा पीसीबी: एहसान मनी

पाकिस्तान क्रिकेट बोर्ड प्रमुख एहसान मनी ने कहा कि उनकी टीम भारत के साथ क्रिकेट खेलने की अब विनती नहीं करेंगे। हालांकि, उन्होंने द्विपक्षीय क्रिकेट की बहाली पर जोर दिया।

IANS IANS
Published on: June 14, 2019 15:15 IST
World Cup 2019: भारत के साथ...- India TV Hindi
Image Source : GETTY IMAGES World Cup 2019: भारत के साथ क्रिकेट खेलने के लिए गुहार नहीं लगाएगा पीसीबी: एहसान मनी 

लाहौर| पाकिस्तान क्रिकेट बोर्ड प्रमुख एहसान मनी ने कहा कि उनकी टीम भारत के साथ क्रिकेट खेलने की अब विनती नहीं करेंगे। हालांकि, उन्होंने नई दिल्ली के साथ द्विपक्षीय क्रिकेट की बहाली पर जोर दिया।

'द डॉन' ने मनी के हवाले से बताया, "हम भारत से हमारे साथ क्रिकेट खेलने की विनती नहीं करेंगे। हम भारत के साथ सभ्य और गरिमापूर्ण तरीके से द्विपक्षीय क्रिकेट को दोबारा शुरू करना चाहते हैं।"

भारत और पाकिस्तान ने 2013 के बाद से कोई द्विपक्षीय सीरीज नहीं खेली है। हालांकि, दोनों टीमों के बीच कई टूर्नामेंट में भिड़त होती रही है। मनी ने यह भी बताया कि पाकिस्तान की महिला क्रिकेट टीम नवंबर में भारत में आईसीसी वुमेन चैम्पियनशिप के मैच खेलेगी। उन्होंने बताया कि वे आईसीसी टेस्ट चैम्पियनशिप के तहत श्रीलंका के खिलाफ दो टेस्ट मैचों की मेजबानी भी करेंगे। 

मनी ने कहा, "हम सितंबर में पहले संस्करण के दो टेस्ट मैचों के लिए श्रीलंकाई टीम की मेजबानी करेंगे। फिर हमारी टीम अक्टूबर/नवंबर में दो टेस्ट मैच खेलने के लिए आस्ट्रेलिया रवाना होगी। टेस्ट चैंपियनशिप के तहत खेले जाने वाले इन मुकाबलों में कए मुकाबला दिन-रात का होगा।"

मनी ने आगे कहा, "हम अपने क्रिकेट के मैदानों पर नियमित रूप से अंतर्राष्ट्रीय क्रिकेट मैच होते हुए देखना चाहते हैं जैसा कि पहले हुआ करता था और हम क्रिकेट खेलने वाले अन्य देशों के साथ अपने प्रयासों और संपर्को को गति दे रहे हैं, क्योंकि जहां तक सुरक्षा की स्थिति का सवाल है चीजें बेहतर हुई हैं।" 

कोरोना से जंग : Full Coverage

India TV पर देश-विदेश की ताजा Hindi News और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ते हुए अपने आप को रखिए अप-टू-डेट। Live TV देखने के लिए यहां क्लिक करें। Cricket News in Hindi के लिए क्लिक करें खेल सेक्‍शन
Write a comment

लाइव स्कोरकार्ड

X