1. You Are At:
  2. Hindi News
  3. खेल
  4. क्रिकेट
  5. World Cup 2019: जब लंदन से कार्डिफ जाते हुए चहल TV ने टीम इंडिया की बस में मचाया धमाल, देखें Video

World Cup 2019: जब लंदन से कार्डिफ जाते हुए चहल TV ने टीम इंडिया की बस में मचाया धमाल, देखें Video

टीम इंडिया वर्ल्ड कप से पहले अपने दूसरे अभ्यास मैच में बांग्लादेश से भिड़ेगी। इससे पहले खेले गए अभ्यास मैच में भारत को न्यूजीलैंड ने 6 विकेट से मात दी थी।

India TV Sports Desk India TV Sports Desk
Published on: May 28, 2019 12:20 IST
भारतीय क्रिकेट टीम- India TV Hindi
Image Source : BCCI भारतीय क्रिकेट टीम

टीम इंडिया के शानदार स्पिन गेंदबाज युजवेंद्र चहल मैदान में अपनी फिरकी के दम पर विरोधी बल्लेबाजों को नचाने के लिए मशहूर हैं। इसके अलावा चहल मैदान के बाहर साथी खिलाड़ियों के साथ मस्ती के लिए भी काफी जाने जाते हैं। इन दिनों टीम इंडिया वर्ल्ड कप खेलने के लिए इंग्लैंड में जहां 28 मई यानी आज अपने दूसरे अभ्यास मैच में बांग्लादेश से भिड़ेगी।

पहले अभ्यास मैच में न्यूजीलैंड के हाथों हारने के बाद टीम इंडिया दूसरे अभ्यास मैच के लिए साढ़े 3 घंटे का सफर तय कर लंदन से कार्डिफ पहुंची। इस यात्रा के दौरान युजवेंद्र चहल बस में साथी खिलाड़ियों के साथ मस्ती करते नजर आए, जिसके 2 वीडियो बीसीसीआई ने सोशल मीडिया पर शेयर किए हैं। बीसीसीआई ने ट्विटर पर वीडियो पोस्ट करते हुए लिखा, "चहल टीवी वापस आ गया है। चहल टीवी ने टीम इंडिया के लंदन से कार्डिफ जाते हुए वर्ल्ड कप में डेब्यू कर रहा है।"

पहले वीडियो में चहल टीम के साथी खिलाड़ी रोहित शर्मा, रवींद्र जडेजा, दिनेश कार्तिक, विजय शंकर, भुवनेश्वर कुमार,जसप्रीत बुमराह और शिखर धवन से हंसी-मजाक करते नजर आ रहे हैं।

दूसरे वीडियो में चहल तेज गेंदबाज मोहम्मद शमी, केएल राहुल और स्पिन गेंदबाज कुलदीप यादव से वर्ल्ड कप को लेकर उनसे बातचीत करते नजर आ रहे हैं। इस वीडियो में धोनी भी नजर आ रहे हैं।

गौरतलब है कि भारतीय क्रिकेट टीम इंग्लैंड में 30 मई से शुरू हो रहे वर्ल्ड कप में अभियान का आगाज 5 जून को साउथ अफ्रीका के खिलाफ करेगी। इससे पहले टीम इंडिया अपने दूसरे अभ्यास मैच में बांग्लादेश से भिड़ेगी। बता दें कि पहले अभ्यास मैच में भारत को न्यूजीलैंड के खिलाफ 6 विकेट से हार का सामना करना पड़ा था।

कोरोना से जंग : Full Coverage

India TV पर देश-विदेश की ताजा Hindi News और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ते हुए अपने आप को रखिए अप-टू-डेट। Live TV देखने के लिए यहां क्लिक करें। Cricket News in Hindi के लिए क्लिक करें खेल सेक्‍शन
Write a comment

लाइव स्कोरकार्ड

X