Friday, April 19, 2024
Advertisement

जूता खुलने की वजह से रन आउट हुए यासिर शाह, देखें मजेदार वीडियो

पाकिस्तान और न्यूजीलैंड के बीच जारी टेस्ट मैच में एक हास्य पल देखने को मिला। यह वह मौका था जब पाकिस्तान के स्पिन गेंदबाज यासिर शाह पिच पर जूता खुलने की वजह से रन आउट हो गए।

India TV Sports Desk Written by: India TV Sports Desk
Updated on: December 05, 2018 21:48 IST
Yasir Shah- India TV Hindi
Image Source : GETTY IMAGES जूता खुलने की वजह से रन आउट हुए यासिर शाह, देखें मजेदार वीडिया  

पाकिस्तान और न्यूजीलैंड के बीच जारी टेस्ट मैच में एक हास्य पल देखने को मिला। यह वह मौका था जब पाकिस्तान के स्पिन गेंदबाज यासिर शाह पिच पर जूता खुलने की वजह से रन आउट हो गए। जी हां, आपने पाकिस्तानी खिलाड़ियों के कई फनी रन आउट देखे होंगे, इसी सूची में एक और रन आउट हो गया है।

यह रन आउट पाकिस्तानी पारी के 133वें ओवर का है। इस ओवर की पहली गेंद के दौरान पाकिस्तान के कप्तान सरफराज अहमद ने दो रन लेने का प्रयास किया क्योंकि उस समय पाकिस्तान के 7 विकेट पहले ही गिर चुके थे और सरफराज ज्यादा से ज्यादा स्ट्राइक अपने पास रखना चाहते थे, लेकिन दो रन लेने के दौरान दूसरे छोर पर भाग रहे यासिर शाह का जूता खुल गया और वो समय रहते क्रीज पर वापस नहीं पहुंच पाए। यासिर ने क्रीज पर वापस पहुंचने के लिए डाइव भी लगाई, लेकिन वो फिर भी रन आउट हो गए।

यासिर के इस रन आउट का वीडियो सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहा है और यूजर्स पाकिस्तान का जमकर मजाक उड़ा रहे हैं। आइए आप भी देखें वीडियो-

उल्लेखनीय है, अजहर अली और असद शाफिक के शतकों की मदद से पाकिस्तान ने आखिरी सात विकेट 62 रन के अंदर गंवाने के बावजूद न्यूजीलैंड के खिलाफ तीसरे और अंतिम टेस्ट क्रिकेट मैच के तीसरे दिन बुधवार को यहां अपना पलड़ा भारी रखा। ​अजहर ने 134 और शाफिक ने 104 रन बनाये। इन दोनों ने चौथे विकेट के लिये 201 रन की साझेदारी की जिससे पाकिस्तान ने अपनी पहली पारी में 348 रन बनाकर 74 रन की महत्वपूर्ण बढ़त हासिल की। न्यूजीलैंड की दूसरी पारी की शुरुआत अच्छी नहीं रही और उसने तीसरे दिन का खेल समाप्त होने तक दो विकेट पर 26 रन बनाये हैं और वह अब भी पाकिस्तान से 48 रन पीछे है। पहली पारी में 274 रन बनाने वाले न्यूजीलैंड का दारोमदार अब कप्तान केन विलियमसन पर टिका है जो 14 रन बनाकर खेल रहे हैं। 

Latest Cricket News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Cricket News in Hindi के लिए क्लिक करें खेल सेक्‍शन

Advertisement

लाइव स्कोरकार्ड

Advertisement
Advertisement