1. You Are At:
  2. Hindi News
  3. खेल
  4. क्रिकेट
  5. विराट कोहली के फैन हुए जमैका के स्टार स्प्रिंटर योहान ब्लेक, तारीफ में कह दी यह बात

विराट कोहली के फैन हुए जमैका के स्टार स्प्रिंटर योहान ब्लेक, तारीफ में कह दी यह बात

चेन्नई में खेले गए इस मैच के बाद ब्लेक ने सोशल मीडिया पर एक वीडियो शेयर किया है जिसमें वह टीम इंडिया और उसके खिलाड़ियों की प्रसंशा कर रहे हैं।

India TV Sports Desk India TV Sports Desk
Published on: February 10, 2021 10:00 IST
Ind vs Eng, India vs England, Yohan Blake, Virat Kohli, Yohan Blake on India, Yohan Blake on Virat K- India TV Hindi
Image Source : GETTY/@VARDHANIC_H Virat Kohli and Yohan Blake

चेन्नई टेस्ट के बाद जमैका के स्टार स्प्रिंटर और ओलंपिक पदक विजेता योहान ब्लेक ने भारतीय क्रिकेट टीम और कप्तान विराट कोहली की जमकर तारीफ की है। इंग्लैंड के खिलाफ चेन्नई में खेले गए इस मैच के बाद ब्लेक ने सोशल मीडिया पर एक वीडियो शेयर किया है जिसमें वह टीम इंडिया और उसके खिलाड़ियों की प्रसंशा कर रहे हैं।

ब्लेक, विराट कोहली की कप्तानी से काफी प्रभावित हैं। उन्होंने कहा, ''इंग्लैंड के खिलाफ टीम इंडिया ने बेहतरीन खेल दिखाया लेकिन दुर्भाग्यपूर्ण रहा कि उसे जीत नहीं मिली लेकिन विराट कोहली ने जिस तरह की कप्तानी की वह बेहतरीन था।''

यह भी पढ़ें- BAN vs WI, 2nd Test : शाकिब की जगह सौम्य सरकार को मिली बांग्लादेशी टीम में जगह

उन्होंने कहा, ''विराट की कप्तानी सबसे अलग है। पहले टेस्ट में हार के बाद उन्होंने किसी तरह का कोई बहाना नहीं बनाया। उसने कहा हम अच्छा नहीं खेले इसलिए हारे और अगले मैच में हम वापसी करेंगे। विराट कोहली की यही बात मुझे पसंद है कि वह चीजों को स्वीकार करते हैं मढ़ते नहीं हैं।''

इसके अलावा ब्लेक ने टीम इंडिया के ओपनर बल्लेबाज शुभमन गिल की भी जमकर तारीफ की। गिल ने पहले टेस्ट में शानदार अर्द्धशतकीय पारी खेली थी। उनकी बल्लेबाजी को लेकर ब्लेक का कहना है कि वह एक बेहतरीन बल्लेबाज हैं। ऑस्ट्रेलिया दौरे पर भी गिल ने खुद को साबित किया था।

यह भी पढ़ें- हेनरी क्लासेन ने बताया कोरोना संक्रमण को अपना सबसे बुरा अनुभव, पूरी तरह से हो गए थे लाचार

वहीं ब्लेक ने चेन्नई टेस्ट में जीत के साथ शुरुआत करने वाली इंग्लैंड की टीम की भी प्रशंसा की। ब्लेक ने कहा, ''इंग्लैंड ने जबरदस्त खेल दिखाया। जो रूट की बल्लेबाजी बेहतरीन थी और जेम्स एंडरसन अपने सबसे बेहतरीन फॉर्म में दिखे। शानदार प्रदर्शन।''

इसके साथ ही जिस तरह से पहले टेस्ट मैच में दोनों टीमों के खिलाड़ियों ने आखिरी दिन तक मैच जीतने के लिए संघर्ष किया उसके देखकर ब्लेक ने कहा की टेस्ट क्रिकेट मुझे इसीलिए पसंद है क्योंकि इसमें आपको अंत तक लड़ना होता है।

यह भी पढ़ें- ISL- 7 : एटीके मोहन बागान ने बेंगलुरू को 2-0 से हराया, प्लेऑफ में पहुंचना लगभग तय

आपको बता दें कि पहले टेस्ट मैच में इंग्लैंड ने भारत को 227 रनों के बड़े अंतर से हराया था। इस मुकाबले में इंग्लैंड की टीम ने पहले बल्लेबाजी करते हुए अपनी पहली पारी में 578 रनों का विशाल स्कोर खड़ा किया था। इसके जवाब में टीम इंडिया 337 रन बनाकर ऑलआउट हो गई थी। वहीं इंग्लैंड को पहली पारी में 243 रनों की बढ़त हासिल हुई थी।

इसके बाद दूसरी पारी में इंग्लैंड ने 178 रन बनाकर भारत के सामने 420 रनों का रिकॉर्ड लक्ष्य रखा लेकिन खेल के अंतिम दिन भारत अपनी दूसरी पारी में  192 रन पर ऑलआउट हो गई।

India TV पर देश-विदेश की ताजा Hindi News और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ते हुए अपने आप को रखिए अप-टू-डेट। Live TV देखने के लिए यहां क्लिक करें। Cricket News in Hindi के लिए क्लिक करें खेल सेक्‍शन
Write a comment

लाइव स्कोरकार्ड

X