1. You Are At:
  2. Hindi News
  3. खेल
  4. क्रिकेट
  5. BAN vs WI, 2nd Test : शाकिब की जगह सौम्य सरकार को मिली बांग्लादेशी टीम में जगह

BAN vs WI, 2nd Test : शाकिब की जगह सौम्य सरकार को मिली बांग्लादेशी टीम में जगह

शाकिब के पैर के उपरी हिस्से का स्कैन किया गया था। इस स्कैन में पाया गया कि यह खिलाड़ी दूसरे टेस्ट तक पूरी तरह ठीक नहीं हो पाएगा।

India TV Sports Desk India TV Sports Desk
Published on: February 10, 2021 8:23 IST
Soumya Sarkar, Shakib Al Hasan, Bangladesh Cricket Board- India TV Hindi
Image Source : GETTY Soumya Sarkar

बांग्लादेश क्रिकेट बोर्ड ने वेस्टइंडीज के खिलाफ दूसरे टेस्ट मैच के लिए टीम में सौम्य सरकार शामिल किया है। सौम्य को चोटिल शाकिब की जगह टीम में जगह दी गई है और बुधवार से टीम के ट्रेनिंग कैंप से जुड़ेंगे। वहीं शाकिब को वेस्टंडीज के खिलाफ पहले टेस्ट मैच में चोट लगी थी।

बांग्लादेश क्रिकेट बोर्ड ने एक बयान जारी कर कहा, ''सौम्य सरकार को शाकिब अल हसन की जगह टीम में शामिल किया गया है। इस खिलाड़ी ने बांग्लादेश के लिए अबतक 15 टेस्ट मैचों में एक शतक के साथ 4 अर्द्धशतक लगा चुका है। वहीं शाकिब वेस्टइंडीज के खिलाफ पहले टेस्ट मैच में चोटिल गए थे लेकिन वह दूसरे मैच से पहले इससे नहीं उबर पाए हैं।''

यह भी पढ़ें- हेनरी क्लासेन ने बताया कोरोना संक्रमण को अपना सबसे बुरा अनुभव, पूरी तरह से हो गए थे लाचार

इससे पहले शाकिब के पैर के उपरी हिस्से का स्कैन किया गया था। इस स्कैन में पाया गया कि यह खिलाड़ी दूसरे टेस्ट तक पूरी तरह ठीक नहीं हो पाएगा। वहीं टीम के डॉक्टरों की एक टीम लगातार उनकी चोट पर नजर बनाए हैं।

वहीं इस दौरान शाकिब बांग्लादेशी टीम के लिए बनाए गए बायो बबल सुरक्षा घेरे में ही रहेंगे। इस दौरान उनपर खास तौर से ध्यान रखा जाएगा ताकि वह तेजी से ठीक हो सके।

यह भी पढ़ें- ISL- 7 : एटीके मोहन बागान ने बेंगलुरू को 2-0 से हराया, प्लेऑफ में पहुंचना लगभग तय

इसके अलावा बांग्लादेशी टीम घरेलू टेस्ट सीरीज में वेस्टइंडीज से 0-1 से पिछड़ रही है। ऐसे में शाकिब का चोटिल होकर सीरीज से बाहर होना मेजबान टीम के लिए एक बड़ा झटका है। वहीं सीरीज का दूसरा मुकाबला गुरुवार, 11 फरवरी से खेला जाएगा। 

 

India TV पर देश-विदेश की ताजा Hindi News और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ते हुए अपने आप को रखिए अप-टू-डेट। Live TV देखने के लिए यहां क्लिक करें। Cricket News in Hindi के लिए क्लिक करें खेल सेक्‍शन
Write a comment

लाइव स्कोरकार्ड

X