Saturday, April 27, 2024
Advertisement

'इंटरनेशनल लेफ्ट हैंडर्स डे' पर युवराज ने लेफ्टी दिग्गजों को किया सलाम

युवराज अपने पूरे करियर के दौरान खुद एक बाएं हाथ के बल्लेबाज रह चुके हैं और उन्होंने सीमित ओवरों के क्रिकेट में भारत को कई मैच जिताए हैं।

IANS Edited by: IANS
Published on: August 13, 2020 17:07 IST
Yuvraj Singh, Yuvraj Singh news, Yuvraj Singh cricket, Yuvraj Singh T20 World Cup, India Cricket new- India TV Hindi
Image Source : GETTY IMAGES Yuvraj Singh

पूर्व भारतीय बल्लेबाज युवराज सिंह ने 'इंटरनेशनल लेफ्ट हैंडर्स डे' के अवसर पर गुरुवार को क्रिकेट के दिग्गज लेफ्टी खिलाड़ियों को सलाम किया। युवराज ने वेस्टइंडीज के पूर्व कप्तान ब्रायन लारा, अपने पूर्व कप्तान सौरव गांगुली और ऑस्ट्रेलिया के दोनों दिग्गज सलामी बल्लेबाज मैथ्यू हैडन और एडम गिलक्रिस्ट फोटो पोस्ट करके 'इंटरनेशनल लेफ्ट हैंडर्स डे' के अवसर पर क्रिकेट के दिग्गज लेफ्टी खिलाड़ियों को तारीफ की।

युवराज ने ट्विटर पर लिखा, " यहां कुछ बेहतरीन बाएं हाथ के दिग्गज हैं, जिन्हें इस खेल ने हमें दिया है। आप भी इस गोल्डन लिस्ट में नाम जोड़िए और अपने पसंदीदा बाएं हाथ के बल्लेबाजों को मेरे साथ साझा करिए। 'इंटरनेशनल लेफ्ट हैंडर्स डे। "

युवराज अपने पूरे करियर के दौरान खुद एक बाएं हाथ के बल्लेबाज रह चुके हैं और उन्होंने सीमित ओवरों के क्रिकेट में भारत को कई मैच जिताए हैं।

युवराज ने 2000 में केन्या के खिलाफ वनडे में डेब्यू किया था। उन्होंने अपना अंतिम मैच जून 2017 में वेस्टइंडीज के खिलाफ खेला था। जून 2019 में पेशेवर क्रिकेट से संन्यास ले लिया था।

38 साल के युवराज 2007 टी 20 विश्व कप और 2011 विश्व कप में भारत की खिताबी जीत के हीरो रह चुके हैं।

Latest Cricket News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Cricket News in Hindi के लिए क्लिक करें खेल सेक्‍शन

Advertisement

लाइव स्कोरकार्ड

Advertisement
Advertisement