Thursday, May 02, 2024
Advertisement

पूर्व क्रिकेटर युवराज सिंह ने दिल्ली के लोगों से की शांति बहाल की अपील

देश की राजधानी दिल्ली में हुए हिंसात्मक घटना पर अपनी प्रतिक्रिया देते हुए पूर्व क्रिकेटर युवराज सिंह ने लोगों से शांति बहाल की अपील की है।

India TV Sports Desk Edited by: India TV Sports Desk
Published on: February 26, 2020 23:50 IST
delhi violence, violence in delhi today, violence in delhi, delhi violence news, delhi violence upda- India TV Hindi
Image Source : PTI/GETTY IMAGES Yuvraj singh

देश की राजधानी दिल्ली में हुए हिंसात्मक घटना पर पूर्व क्रिकेटर युवराज सिंह ने अफसोस जताया है। युवराज के अलावा टीम इंडिया के ओपनर बल्लेबाज रोहित शर्मा ने भी दिल्ली में हुई घटना पर अपना दुख प्रकट किया। इन दोनों ही खिलाड़ियों ने सोशल मीडिया के माध्यम के लोगों से शांति कायम करने की अपील की है।

युवराज सिंह ने ट्वीट कर कहा, ''दिल्ली में ये क्या हो रहा है, बेहद दुखदायी। मैं आप सबसे अनुरोध करता हूं कि कृप्या शांति और सौहार्द कायम रखे। मैं आशा करता हूं कि प्रशासन स्थिति को समान्य करने के लिए कुछ ठोस कदम उठाएी।''

उन्होंने कहा, ''आखिर में हम सब इंसान हैं और यह जरूरी है कि हम सब आपस में प्यार और भाईचारे को बनाकर रखें।'' 

युवराज के अलावा भारतीय क्रिकेट टीम के ओपनर बल्लेबाज रोहित शर्मा ने दिल्ली हिसा को सही नहीं बताते हुए कहा है कि उम्मीद है कि सबकुछ जल्द सामान्य हो जाएगा। रोहित ने ट्विटर पर लिखा, "कोई बहुत अच्छा दृश्य नहीं है दिल्ली में। उम्मीद है कि सबकुछ जल्द ही सामान्य हो जाएगा।"

सीएए के समर्थकों और विरोधियों के बीच दिल्ली में रविवार से हुई हिंसा में अब धीरे धीरे सुधार हो रहा है। पूर्वी दिल्ली में हुई हिंसा में अब तक 22 लोगों की मौत हो चुकी है जबकि करीब 200 लोग घायल हैं।

Latest Cricket News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Cricket News in Hindi के लिए क्लिक करें खेल सेक्‍शन

Advertisement

लाइव स्कोरकार्ड

Advertisement
Advertisement