1. You Are At:
  2. Hindi News
  3. खेल
  4. क्रिकेट
  5. 'रैना और हिटमैन जैसे गाल हो जाएंगे बीवी से पिटाई खाके' शादी की टिप्स पर चहल से बोले युवराज

'रैना और हिटमैन जैसे गाल हो जाएंगे बीवी से पिटाई खाके' शादी की टिप्स पर चहल से बोले युवराज

चहल ने तो रोहित और रैना से अरेंज मैरिज तक के टिप्स तक पूछ लिए। हालांकि इन दोनों खिलाड़ियों ने चहल के इस सवाल का जवाब नहीं दिया, लेकिन युवराज सिंह ने कहा "मत कर युजी।"

India TV Sports Desk India TV Sports Desk
Updated on: May 13, 2020 8:50 IST
Yuvraj Singh Rohit Sharma Suresh Raina Yuzvendra Chahal Weeding Tips- India TV Hindi
Image Source : BCCI Yuvraj Singh Rohit Sharma Suresh Raina Yuzvendra Chahal Weeding Tips

कोरोनावायरस महामारी के कारण इस समय क्रिकेट पूरी तरह से बंद है। खिलाड़ियों को ना चाहते हुए भी घर पर ही अपना समय बिताना पड़ रहा है। ऐसे में खिलाड़ी सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव है। कुछ खिलाड़ी अपने साथी खिलाड़ियों के साथ लाइव चैट कर अपने करियर और निजी जिंदगी के बारे में बात करते हुए दिखाई दे रहे हैं तो कुछ खिलाड़ी तरह-तरह की वीडियो बनाकर फैन्स का मनोरंजन कर रहे हैं।

हाल ही में भारतीय उप-कप्तान रोहित शर्मा ने सुरेश रैना के साथ इंस्टाग्राम पर लाइव वीडियो सेशन किया। इस दौरान दोनों खिलाड़ियों ने धोनी की वापसी, सीएसके और एमआई की संयुक्त प्लेइंग इलेवन समेत कई मुद्दों पर बात की, लेकिन इस लाइव चैट के दौरान दो नटखट खिलाड़ी युजवेंद्र चहल और युवराज सिंह कमेंट कर मजे लेते आए।

इन दोनों खिलाड़ियों ने इस लाइव चैट के दौरान कई कमेंट किए। चहल ने तो रोहित और रैना से अरेंज मैरिज तक के टिप्स तक पूछ लिए। हालांकि इन दोनों खिलाड़ियों ने चहल के इस सवाल का जवाब नहीं दिया, लेकिन युवराज सिंह ने कहा "मत कर युजी।"

ये भी पढ़ें - युजवेंद्र चहल के बल्लेबाजी आकड़ें देख हैरान हो गए विराट कोहली, दिया ये मजेदार जवाब

युवराज ने एक और कमेंट में कहा "रैना और हिटमैन जैसे गाल हो जाएंगे बीवी से पिटाई खाके।''

युवराज ने इस दौरान रोहित शर्मा से कुछ ऐसे सवाल भी पूछे जिससे देख रोहित कतराते दिखे। युवी ने पूछा था "तुम्हारे साथ पोर्ट एलिजाबेथ में क्या हुआ था।" इसके अलावा उन्होंने वेस्टइंडीज और न्यूजीलैंड में हुए कुछ किस्सों के बारे में भी रोहित को जवाब देने को कहा, लेकिन रोहित ने इनका जवाब नहीं दिया।

वहीं युजवेंद्र चहल ने वजन बढ़ाने के टिप्स भी मांगे थे।

इस लाइव चैट में दोनों खिलाड़ियों ने धोनी की टीम में वापसी पर भी चर्चा की। रैना ने कहा "धोनी में क्रिकेट अभी बाक़ी है, चेन्नई सुपर किंग्स के कैम्प में वो बहुत शानदार लय में दिख रहे थे, लेकिन आगे का प्लान उन्ही को पता होगा, धोनी को ख़ुद ही इस बारे में बोलना चाहिए कि वो आगे क्या करना चाह रहे हैं, कैम्प में बैटिंग, किपिंग सब में अछ्चे दिख रहे थे।"

ये भी पढ़ें - टीम इंडिया के बल्लेबाजी कोच विक्रम राठौड़ की कोचिंग से खुश नहीं है युवराज, बताई ये वजह

रोहित ने अपनी राय देते हुए कहा  "उन्हें खेलना चाहिए, अभी उनमें क्रिकेट बाक़ी है मगर उन्हें ही अब इस बारे में तय करना है, कि वो इस पर क्या फैसला लेते हैं।"

बता दें, इन दोनों खिलाड़ियों ने मिलकर सीएसके और एमआई के एक संयुक्त प्लेइंग इलेवन बनाई थी जिसमें रोहित और रैना ने खुद को बाहर रखा था।

यह प्लेइंग इलेवन कुछ इस प्रकार है - सचिन तेंदुलकर, मैथ्यू हेडन, फॉफ डु्प्लेसी, अंबाती रायुडू, एमएस धोनी, किरॉन पोलार्ड, हार्दिक पांड्या, रविंद्र जडेजा, हरभजन सिंह, एल्बी मोर्कल और जसप्रीत बुमराह।

कोरोना से जंग : Full Coverage

India TV पर देश-विदेश की ताजा Hindi News और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ते हुए अपने आप को रखिए अप-टू-डेट। Live TV देखने के लिए यहां क्लिक करें। Cricket News in Hindi के लिए क्लिक करें खेल सेक्‍शन
Write a comment

लाइव स्कोरकार्ड

X