Tuesday, April 23, 2024
Advertisement

इरफान खान की मौत पर युवराज सिंह ने किया भावुक ट्वीट, लिखा 'इस सफर और दर्द को जानता हूं'

युवराज ने ट्वीट करते हुए लिखा, "मैं सफर को जानता हूं। मैं दर्द को जानता हूं और मुझे पता है कि अंत तक कुछ लोग भाग्यशाली होते हैं कि बच जाते हैं।"

India TV Sports Desk Written by: India TV Sports Desk
Published on: April 29, 2020 18:45 IST
Yuvraj Singh sent emotional tweet on Irfan Khan's death, wrote 'I know this journey and pain'- India TV Hindi
Image Source : GETTY IMAGES Yuvraj Singh sent emotional tweet on Irfan Khan's death, wrote 'I know this journey and pain'

मुंबई। बॉलीवुड अभिनेता इरफान खान का बुधावर को 'न्यूरोएंडोक्राइन ट्यूमर' की लंबी बीमारी के बाद निधन हो गए। उनकी मौत पर युवराज सिंह समेत कई क्रिकेटरों ने शोक जताया। इरफान की मौत पर शोक जताते हुए युवराज सिंह ने ट्वीट किया कि वह इस दर्द को जानते हैं।

युवराज ने ट्वीट करते हुए लिखा, "मैं सफर को जानता हूं। मैं दर्द को जानता हूं और मुझे पता है कि अंत तक कुछ लोग भाग्यशाली होते हैं कि बच जाते हैं और कुछ लोग बच नहीं पाते। मैं आश्वस्त हूं कि अब आप एक बेहतर जगह होंगे इरफान। आपके परिवार के साथ मेरी संवेदनाएं। तुम्हारी आत्मा को शांति मिले।"

युवराज को 2011 वनडे विश्व कप के बाद कैंसर का पता चला था। इस बल्लेबाज ने इस जंग में विजय हासिल की थी।

युवराज के अलावा सचिन तेंदुलकर ने शोक जताते हुए लिखा, "इरफान खान के निधन की खबर सुनकर दुखी हूं। वह मेरे पसंदीदा कलाकारों में से एक थे। मैंने उनकी लगभग सभी फिल्में देखी हैं, अंतिम थी अंग्रेजी मीडियम। वह बेहद आसानी से अभिनय करते थे, वह शानदार थे। भगवान उनकी आत्मा को शांति दे।"

वहीं भारतीय क्रिकेट टीम के कप्तान विराट कोहली ने कहा, "इरफान खान की मौत की खबर सुनकर दुख हुआ। वो कितने शानदार कलाकार थे और अपनी विविधता से उन्होंने सभी के दिलों को छू लिया था। भगवान उनकी आत्म को शांति दे।"

इरफान खान 'न्यूरोएंडोक्राइन ट्यूमर'  जैसी एक गंभीर बीमारी से जूझ रहे थे। कुछ दिन पहले ही वें लंदन अपना इलाज करवा कर वापस मुंबई लौटे थे जिसके बाद वे मुंबई में कोकिलाबेन अस्पताल के डॉक्टरों की निगरानी में अपना इलाज करा रहे थे। 

ये भी पढ़ें - वर्ल्ड क्रिकेट में इन दो बल्लेबाजों के कायल है शुभमन गिल, बताया नाम

इरफान के निधन की खबर सबसे पहले फिल्म डायरेक्टर शूजीत सरकार ने दी, उसके बाद अस्पताल की ओर से भी आधिकारिक बयान जारी किया गया।

इरफान साल 1988 में आई मीरा नायर की फिल्म 'सलाम बॉम्बे' से अपने फिल्मी करियर शुरुआत की थी। बाद में उन्होंने 'मकबूल', 'लाइफ इन अ मेट्रो', 'द लंच बॉक्स', 'पीकू', 'तलवार' और 'हिंदी मीडियम' जैसी फिल्मों में काम किया। 

ये भी पढ़ें - कप्तान के तौर पर एबी डिविलियर्स की वापसी चाहता था क्रिकेट साउथ अफ्रीका

उन्हें 'हासिल' (निगेटिव रोल), 'लाइफ इन अ मेट्रो' (बेस्ट एक्टर), 'पान सिंह तोमर' (बेस्ट एक्टर क्रिटिक) और 'हिंदी मीडियम' (बेस्ट एक्टर) के लिए फिल्मफेयर अवॉर्ड मिला। इसके अलावा उन्हें 2011 को पद्मश्री पुरस्कार से भी नवाजा गया। 

Latest Cricket News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Cricket News in Hindi के लिए क्लिक करें खेल सेक्‍शन

Advertisement

लाइव स्कोरकार्ड

Advertisement
Advertisement