Friday, April 19, 2024
Advertisement

'गब्बर' के घर पहुंचे युजवेंद्र चहल और धनश्री, दिखा शाही अंदाज

चहल ऑस्ट्रेलिया दौरे से आने के बाद वह अपनी पत्नी के साथ पूर्व कप्तान महेंद्र सिंह धोनी और उनकी पत्नी साक्षी से यूएई में मिले थे, जिसकी तस्वीर भी उन्होंने इंस्टाग्राम पर पोस्ट की थी।

India TV Sports Desk Edited by: India TV Sports Desk
Updated on: February 02, 2021 10:33 IST
Yuzvendra chahal Dhanashree Verma, yuzvendra chahal wife. yuzvendra chahal shikhar dhawan- India TV Hindi
Image Source : INSTAGRAM/YUZVENDRA CHAHAL Yuzvendra chahal, Dhanashree Verma and Shikhar Dhawan 

भारतीय क्रिकेट टीम के स्टार स्पिन गेंदबाज युजवेंद्र चहल अपनी पत्नी धनश्री वर्मा के साथ इंस्टाग्राम पर एक तस्वीर शेयर की है जिसमें वह टीम इंडिया के 'गब्बर' कहे जाने वाले ओपनर बल्लेबाज शिखर धवन के साथ नजर आ रहे हैं। चहल अपनी पत्नी के साथ उनसे मिलने गए थे।

इस तस्वीर के साथ ही उन्होंने लिखा, ''ग्रेट होस्ट, ग्रेट दोस्त।'' चहल फिलहाल ब्रेक पर हैं। आखिरी बार उन्हें पिछले महीने 27 जनवरी को सैयद मुश्ताक अली टी-20 टूर्नामेंट में हरियाणा की तरफ से बड़ौदा के खिलाफ खेलते हुए देखा गया था।

यह भी पढ़ें- सैयद मुश्ताक अली ट्रॉफी में जीत के बाद भावुक हुए मुरुगन अश्विन, अपनी मां के लिए लिखा यह संदेश

इससे पहले चहल ऑस्ट्रेलिया दौरे से आने के बाद वह अपनी पत्नी के साथ पूर्व कप्तान महेंद्र सिंह धोनी और उनकी पत्नी साक्षी से यूएई में मिले थे, जिसकी तस्वीर भी उन्होंने इंस्टाग्राम पर पोस्ट की थी।

चहल लिमिटेड ओवरों में भारतीय टीम के नियमित सदस्य हैं। ऑस्ट्रेलिया दौरे पर चहल ने अपनी गेंदबाजी से शानदार प्रदर्शन करते हुए भारत को टी-20 सीरीज जीताने में अहम भूमिका निभाई थी।

यह भी पढ़ें- लिमिटेड ओवरों की सीरीज के लिए भारत का दौरा कर सकती है साउथ अफ्रीकी महिला क्रिकेट टीम

ऑस्ट्रेलिया के खिलाप पहले टी-20 मैच में उन्हें प्लेइंग इलेवन में शामिल नहीं किया गया था लेकिन ऑलराउंडर रविंद्र जडेजा को सिर में चोट लगने के बाद कंकशन नियम के तहत वह टीम के लिए मैदान पर उतरे और मैच पलट दिया था। उन्होंने 25 रन देकर तीन विकेट लिए थे और उन्हें मैन ऑफ द मैच चुना गया था।

वहीं चहल ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ टेस्ट सीरीज के लिए भारतीय टीम में शामिल नहीं थे जहां टीम ने 2-1 से सीरीज अपने नाम किया था। वहीं अब आगे चहल को इंग्लैंड के खिलाफ लिमिटेड ओवरों की सीरीज में टीम में शामिल किया जा सकता है।

इंग्लैंड की टीम इस समय भारत दौरे पर है और उसे यहां पहले चार टेस्ट मैचों की सीरीज खेलनी है। इस बाद वह मेजबान टीम से 5 टी-20 और तीन वनडे मैचों की सीरीज भी खेलेगी।

Latest Cricket News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Cricket News in Hindi के लिए क्लिक करें खेल सेक्‍शन

Advertisement

लाइव स्कोरकार्ड

Advertisement
Advertisement