Saturday, April 20, 2024
Advertisement

एबी डिविलियर्स ने विराट कोहली के दो साल पुराने ट्वीट पर किया रिप्लाई, सिराज को लेकर कही ये बात

विराट कोहली के दो साल पुराने ट्वीट पर एबी डिविलियर्स ने दिया जवाब, सिराज को लेकर कही मजेदार बात।

Rajeev Rai Written By: Rajeev Rai @@Rajeev_Bharat
Published on: July 03, 2022 18:45 IST
Virat Kohli, Ab De villiers, Mohammed Siraj- India TV Hindi
Image Source : TWITTER@IMKOHLI Virat Kohli and Ab De villiers

Highlights

  • विराट और एबी डिविलियर्स आईपीएल में लंबे समय तक साथ खेले
  • रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर का रहे हिस्सा
  • 2021 में विराट ने कप्तानी छोड़ी तो डिविलियर्स ने संन्यास लिया

भारत और इंग्लैंड के बीच जारी पांचवें टेस्ट के बीच दक्षिण अफ्रीकी दिग्गज एबी डिविलियर्स का एक ट्वीट तेजी से वायरल हो रहा है। आईपीएल में रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर (आरसीबी) की तरफ से खेल चुके डिविलियर्स ने अपने पुराने साथी विराट कोहली के एक ट्वीट पर दो साल बाद रिप्लाई किया। डिविलियर्स ने अपने रिप्लाई में मोहम्मद सिराज का भी जिक्र किया, जो देखते-देखते वायरल हो गया। 

दरअसल आरसीबी के पूर्व कप्तान विराट कोहली ने 22 अक्टूबर 2020 को एक फोटो ट्वीट करते हुए उसपर मजेदार कैप्शन लिखा था। विराट की फोटो में डिविलियर्स, सिराज और देवदत्त पडीक्कल (तब आरसीबी का हिस्सा) आरसीबी की जर्सी में साथ में नजर आ रहे हैं। 

 
विराट ने चारों खिलाड़ियों की साथ की तस्वीर पोस्ट करते हुए लिखा था, "यह तस्वीर मुझे स्कूल के दिनों में ले जाती है। एक ही क्लास के 4 लड़के, और AB वह बच्चा है जो होमवर्क पूरा करने के बाद तैयार है और बाकी के 3 जानते हैं कि वे मुसीबत में हैं।" 

कोहली की इसी पोस्ट पर डिविलियर्स ने शनिवार को जवाब देते हुए लिखा, "और मैंने सिराज के लिए उसका होमवर्क कर दिया है।" 

एबी के इस रिप्लाई को काफी पसंद किया जा रहा है। इसपर 16 घंटे में करीब 30 हजार लाइक आ चुके थे। जबकि 1700 से अधिक लोगों ने रिट्वीट किया था। 

बता दें कि लंबे समय तक आरसीबी की तरफ से खेल चुके डिविलियर्स ने 2021 में क्रिकेट के सभी फॉर्मेट से संन्यास ले लिया था। जबकि विराट ने भी उसी साल टीम की कप्तानी छोड़ने का फैसला किया था। आरसीबी ने इसके बाद दक्षिण अफ्रीका के पूर्व कप्तान फाफ डुप्लेसिस को कमान सौंपी। वहीं डिविलियर्स भी आरसीबी से दोबारा जुड़ने के संकेत दे चुके हैं।

Latest Cricket News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Cricket News in Hindi के लिए क्लिक करें खेल सेक्‍शन

Advertisement

लाइव स्कोरकार्ड

Advertisement
Advertisement