Tuesday, May 14, 2024
Advertisement

एंडरसन और ब्रॉड के पास अभी भी इंग्लैंड को देने के लिए बहुत कुछ : एलन डोनाल्ड

डोनाल्ड की टिप्पणी इंग्लैंड के पूर्व कप्तान माइकल वॉन के सुझाव के बाद आई है कि एंडरसन टेस्ट टीम के कमरे में बड़े अनुभव खिलाड़ी थे।

IANS Reported by: IANS
Published on: January 14, 2022 17:11 IST
Sports, cricket, Anderson, Broad - India TV Hindi
Image Source : GETTY Anderson and Broad 

दक्षिण अफ्रीका के पूर्व तेज गेंदबाज एलन डोनाल्ड ने शुक्रवार को कहा कि जेम्स एंडरसन और स्टुअर्ट ब्रॉड के पास अभी भी इंग्लैंड के लिए टेस्ट क्रिकेट में बहुत सेवाएं दे सकते हैं। उन्होंने कहा कि अनुभवी जोड़ी ने यह तय करने का अधिकार अर्जित किया है कि वे अंतर्राष्ट्रीय क्रिकेट से कब संन्यास लेना चाहते हैं। डोनाल्ड की टिप्पणी इंग्लैंड के पूर्व कप्तान माइकल वॉन के सुझाव के बाद आई है कि एंडरसन टेस्ट टीम के कमरे में बड़े अनुभव खिलाड़ी थे।

डेली मेल द्वारा डोनाल्ड के हवाले से कहा गया , "अगर आपने मेलबर्न में एंडरसन को देखा, जब परिस्थितियां उनके अनुकूल थीं, तब भी वह एक खतरनाक गेंदबाज लग रहे थे। जब पिच पर हलचल होती है तो वह बेहतरीन गेंदबाजी करते हैं। इसलिए वह अभी भी एक विश्व स्तरीय गेंदबाज है।"

यह भी पढ़ें- IPL 2022: केकेआर में भरत अरुण को मिली बड़ी जिम्मेदारी, कोच ब्रेंडन मैकुलम ने किया टीम में स्वागत

एशेज के बाद उनके भविष्य के बारे में पूछे जाने पर डोनाल्ड ने अपना प्रस्ताव रखा कि उनके पास सही फैसला करने का अधिकार है, लेकिन अनिवार्य रूप से वे अभी भी इंग्लैंड की टीम को सेवाएं दे सकते हैं, क्योंकि टीम पहले के मुकाबले कमजोर दिख रही है।"

अपने स्वयं के करियर से उदाहरण लेते हुए डोनाल्ड ने स्वीकार किया कि उन्होंने 2001/02 में अंतर्राष्ट्रीय स्तर पर बहुत लंबा खेलना जारी रखा था।

यह भी पढ़ें- IND vs SA : DRS विवाद के बाद लुंगी एनगिडी ने कहा, दवाब में आज चुकी है भारतीय टीम

उन्होंने आगे कहा, "मुझे एक खेद है, जब मैं छह और टेस्ट मैच ऑस्ट्रेलिया के लिए खेलना चाहता था। लेकिन उस समय मैं अपनी गति को खोते जा रहा था और मैं महसूस कर रहा था कि खेल से मैं दूर होता जा रहा हूं।"

दक्षिण अफ्रीका के लिए 72 टेस्ट में 330 विकेट और 164 एकदिवसीय मैचों में 272 विकेट लेने वाले डोनाल्ड ने भी इंग्लैंड के ऑस्ट्रेलिया में 2021/22 एशेज हारने के तरीके पर आश्चर्य व्यक्त किया।

Latest Cricket News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Cricket News in Hindi के लिए क्लिक करें खेल सेक्‍शन

Advertisement

लाइव स्कोरकार्ड

Advertisement
Advertisement