Monday, April 29, 2024
Advertisement

Timed OUT की वजह से पवेलियन लौटने के बाद मैथ्यूज ने दिया पहला रिएक्शन, शाकिब के ऊपर उतारा गुस्सा

श्रीलंका के बल्लेबाज एंजेलो मैथ्यूज टाइम आउट पर पवेलियन लौटने वाले पहले बल्लेबाज बने। मैच के बाद उन्होंने प्रेस कॉन्फ्रेस में शाकिब अल हसन और बांग्लादेश के ऊपर गुस्सा उतारा है।

Govind Singh Written By: Govind Singh @GovindS48617417
Updated on: November 07, 2023 7:45 IST
Angelo Mathews- India TV Hindi
Image Source : ICC Angelo Mathews

Angelo Mathews Shakib Al Hasan: बांग्लादेश की टीम ने श्रीलंका को तीन विकेट से हरा दिया। इस मैच में एंजेलो मैथ्यूज इंटरनेशनल क्रिकेट में टाइम आउट होने वाले पहले बल्लेबाज बने। मैथ्यूज जैसे ही क्रीज पर पहुंचे और हेलमेट लगाने लगे तो उसका स्ट्रैप टूट गया। उन्होंने ड्रेसिंग रूम से दूसरा हेलमेट लाने का इशारा किया लेकिन इसमें दो मिनट से अधिक का समय लग गया। इस बीच शाकिब ने मैथ्यूज के खिलाफ टाइम आउट की अपील की और अंपायर मराइस इरासमस ने उन्हें आउट करार दे दिया। अब मैच के बाद मैथ्यूज ने पहला रिएक्शन दिया है और शाकिब के ऊपर गुस्सा उतारा है।  

मैथ्यूज ने कही ये बात 

एंजेलो मैथ्यूज ने मैच के बाद प्रेस कांफ्रेंस में कहा कि मैं आज से पहले शाकिब अल हसन और बांग्लादेश का काफी सम्मान करता था लेकिन अब ऐसा नहीं है। मैं कोई समय बर्बाद नहीं कर रहा था। सभी देख सकते हैं कि मैं क्रीज पर था लेकिन मेरे हेलमेट का स्ट्रैप टूट गया। यह सीधा सामान के खराब होने का मामला है। शाकिब और बांग्लादेश की हरकत बेहद शर्मनाक है। अगर वे इस तरह क्रिकेट खेलना चाहते हैं तो यह बेहद शर्मनाक है। मुझे नहीं लगता कि कोई और टीम ऐसा करती। मैंने उनसे अपील वापस लेने को भी कहा लेकिन उन्होंने इनकार कर दिया। 

'मेरे पास बचे थे 5 सेकेंड'

एंजेलो मैथ्यू ने  कहा कि हमारे पास वीडियो के रूप में सबूत है कि मैं टाइम पर क्रीज पर पहुंच गया था। जब मैं क्रीज पर पहुंचा तब भी मेरे पास 5 सेकेंड बचे थे। अगर इसके बाद मेरे हेलमेट में समस्या आ गई तो मैं क्या कर सकता हूं? यह खिलाड़ी की सेफ्टी का सवाल है। अगर विकेटकीपर हेलमेट लगाए बिना स्पिनर के खिलाफ विकेटकीपिंग नहीं कर सकता तो फिर मैं गेंदबाज का सामना कैसे कर सकता था। अंपायर को मुझे आउट देने से पहले तकनीक का सहारा लेना चाहिए था। अगर तकनीक है तो इसका इस्तेमाल होना चाहिए। 

दोनों टीमों के खिलाड़ियों ने नहीं मिलाए हाथ 

मैच के बाद दोनों टीम के खिलाड़ियों ने आपस में हाथ नहीं मिलाए, जो हर मैच के बाद देखने को मिलता है। मैच खत्म होते ही दोनों टीम के खिलाड़ी अपने-अपने डगआउट की ओर लौट गए। इस पर मैथ्यूज ने कहा कि अगर कोई टीम हमारा सम्मान नहीं कर रही है तो फिर हम भी उसका सम्मान कैसे कर सकते हैं। श्रीलंकाई टीम पहले बल्लेबाजी करते हुए 279 रनों पर ढेर हो गई। बांग्लादेश को जीत के लिए 280 रन का लक्ष्य मिला था जिसे बांग्लादेश ने 53 गेंदें बाकी रहते हासिल कर लिया। 

यह भी पढ़ें: 

विराट कोहली से आगे निकला ये बांग्लादेशी खिलाड़ी, तोड़ दिया बड़ा रिकॉर्ड

मैच में उड़ी खेल भावना की धज्जियां, मैथ्यूज ने मैच में ही लिया अपना बदला, आपने देखा क्या?

Latest Cricket News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Cricket News in Hindi के लिए क्लिक करें खेल सेक्‍शन

Advertisement

लाइव स्कोरकार्ड

Advertisement
Advertisement