Wednesday, February 28, 2024
Advertisement

क्या LSG ने इस बॉलर को रिलीज करके कर दी भूल? अब एक मैच में 8 विकेट लेकर बरपाया कहर

Vijay Hazare Trophy: विजय हजारे ट्रॉफी में लखनऊ सुपर जायंट्स के द्वारा रिलीज किए एक खिलाड़ी ने धमाकेदार प्रदर्शन किया है। इन प्लेयर ने गुजरात के खिलाफ मैच में 8 विकेट झटके हैं।

Govind Singh Written By: Govind Singh @GovindS48617417
Updated on: December 05, 2023 21:59 IST
Arpit Guleria- India TV Hindi
Image Source : INSTAGRAM Arpit Guleria

Lucknow Super Giants: विजय हजारे ट्रॉफी बहुत ही शानदार अंदाज में खेली जा रही है। विजय हजारे ट्रॉफी में गुजरात ने 8 रनों से हिमाचल प्रदेश को हरा दिया। लेकिन इस मैच में लखनऊ सुपर जायंट्स द्वारा रिलीज किए एक खिलाड़ी ने धमाकेदार प्रदर्शन किया है। इस प्लेयर ने मैच में 8 विकेट झटके हैं। लेकिन ये खिलाड़ी अपनी टीम को जीत नहीं दिला पाया। 

ऐसा करने वाले तीसरे बॉलर

हिमाचल प्रदेश की तरफ से खेलते हुए गुजरात के खिलाफ अर्पित गुलेरिया ने बेहतरीन प्रदर्शन किया। उन्होंने अपने 9 ओवर में 50 रन देकर 8 विकेट झटके। लेकिन फिर भी उनकी टीम मैच जीतने में सफल नहीं हो पाई। वह लिस्ट ए की एक पारी में आठ विकेट लेने वाले तीसरे भारतीय गेंदबाज बन गए। अर्पित से पहले शाहबाज नदीम और राहुल सांघवी विजय हजारे ट्रॉफी के एक मैच में 8 विकेट लेने का कारनामा कर चुके हैं। 

LSG ने किया था रिलीज 

आईपीएल 2023 के बीच में लखनऊ सुपर जायंट्स ने चोटिल मयंक यादव की जगह अर्पित गुलेरिया को शामिल किया था। लेकिन आईपीएल 2024 से पहले ही टीम ने उन्हें रिलीज कर दिया। अब वह घरेलू क्रिकेट में धमाकेदार प्रदर्शन कर रहे हैं। ऐसे में आने वाले ऑक्शन में उन पर बड़ी बोली सकती है। उन्होंने फर्स्ट क्लास के 15 मैचों में 44 विकेट अपने नाम किए हैं। 

हिमाचल को मिली हार 

हिमाचल प्रदेश के खिलाफ गुजरात ने पहले बल्लेबाजी करते हुए 327 रन बनाए। गुजरात के लिए उर्विल पटेल ने बेहतरीन 116 रनों की पारी खेली। इसके अलावा प्रियांक पांचाल ने 96 रनों का योगदान दिया। चिराग गांधी ने 42 रन और हेमंग पटेल ने 35 रन बनाए। इन प्लेयर्स की वजह से ही गुजरात की टीम बड़ा स्कोर बना पाई। इसके अलावा हिमाचल प्रदेश के लिए प्रशांत अरोरा ने 96 रनों की पारी खेली। लेकिन वह टीम को जीत नहीं दिला पाए। 

यह भी पढ़ें: 

IPL 2024 में नहीं दिखेंगे ये 4 धाकड़ प्लेयर्स, CSK और MI की तरफ से खेलते हैं मैच

IPL 2024 से पहले ही KKR के लिए आई बड़ी खुशखबरी, इस खिलाड़ी ने खत्म कर दी बड़ी टेंशन!

Latest Cricket News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Cricket News in Hindi के लिए क्लिक करें खेल सेक्‍शन

Advertisement

लाइव स्कोरकार्ड

Advertisement
Advertisement