Saturday, April 27, 2024
Advertisement

Arshdeep Singh Parents Video: अर्शदीप के माता-पिता के रिएक्शन ने जीता दिल, रिजवान ने की क्रिकेटर के पैरेंट्स से बात!

Arshdeep Singh Parents Video: अर्शदीप सिंह के भारत-पाकिस्तान मैच के 18वें ओवर में कैच छोड़ने के बाद सोशल मीडिया पर बवाल मच गया। इस पर पहली बार उनके माता-पिता का रिएक्शन आया है।

Priyam Sinha Written By: Priyam Sinha @PriyamSinha4
Published on: September 05, 2022 22:04 IST
अर्शदीप सिंह, उनकी...- India TV Hindi
Image Source : TWITTER अर्शदीप सिंह, उनकी माता बलजीत कौर और उनके पिता दर्शन सिंह

Highlights

  • अर्शदीप सिंह ने छोड़ा था आसिफ अली का कैच, भारत 5 विकेट से हारा
  • अर्शदीप को कैच छोड़ने के बाद सोशल मीडिया पर कही गईं अनाब-शनाब बातें
  • पूर्व क्रिकेटर और नेताओं ने किया अर्शदीप सिंह का समर्थन

Arshdeep Singh Parents Video: भारत के बाएं हाथ के गेंदबाज अर्शदीप सिंह पाकिस्तान के खिलाफ एशिया कप के सुपर-4 के मुकाबले में कैच छोड़ने के बाद लगातार चर्चा में हैं। सोशल मीडिया पर उनके खिलाफ जमकर पोस्ट किए गए। जिसके बाद पूर्व क्रिकेटर और नेता उनके समर्थन में खड़े हुए। इस विवाद के बाद अब पहली बार उनके माता-पिता ने भी मीडिया से बातचीत की और अपनी बात रखी। गौरतलब है कि पाकिस्तान के खिलाफ 18वें ओवर में अर्शदीप ने आसिफ अली का कैच छोड़ा था। जिसके बाद मैच एकदम पलट गया और भारत को हार झेलनी पड़ी थी।

माता-पिता के रिएक्शन ने जीता दिल

अर्शदीप सिंह के माता-पिता ने मीडिया एजेंसी एएनआई से बातचीत करते हुए सभी का दिल जीत लिया। दोनों का साफतौर पर कहना था कि वह किसी की भी बात का बुरा नहीं मान रहे। फैंस अगर प्यार करते हैं तो वह गुस्सा भी कर सकते हैं। पिता दर्शन सिंह बोले कि,'फैंस को यही उम्मीद होती है कि उनकी टीम जीते। जब टीम नहीं जीत पाती तो गुस्सा होकर कुछ बोल देते हैं, हम इसे पॉजिटिव ले रहे हैं। भारत और पाकिस्तान के बीच फाइनल हो सकता है। हमें पूरा भरोसा है कि हम जीतेंगे।'

वहीं उनकी मां बलजीत कौर ने कहा कि,"पहला मैच भी हमने देखा, हमें बहुत अच्छा लगा। दूसरे में भी अच्छा खेला कल का मैच भी अच्छा था। छोटी गलतियां हो जाती हैं। ये किसी से भी हो सकती है। अगर लोग कुछ बोल रहे हैं तो वे प्यार भी करते हैं इसलिए वे बोल रहे हैं।" टीम इंडिया अब 6 सितंबर मंगलवार को श्रीलंका के खिलाफ सुपर-4 के दूसरे मुकाबले में भिड़ेगी। यह मैच भारत के लिए करो या मरो का है। अगर फाइनल में जाना है तो यहां जीतना हर हाल में जरूरी होगा।

रिजवान ने भी अर्शदीप के माता-पिता से बात

अगर आप सोच रहे हैं कि हम पाकिस्तानी क्रिकेटर मोहम्मद रिजवान की बात कर रहे हैं तो नहीं, हम बात कर रहे हैं एक पाकिस्तानी यूट्यूबर की जिनका नाम रिजवान हैदर है। उन्होंने दुबई में भारत-पाक मैच खत्म होने के बाद क्रिकेटर के माता-पिता से बातचीत की। इस वीडियो में अर्शदीप के पिता दर्शन सिंह ने कहा कि,'यह खेल है इसमें कोई एक जीतता है और एक हारता है। फाइनल में हम और अच्छा खेलेंते।' वहीं मां बोलीं कि,'अगर 12-13 रन चाहिए होते तो हम मैच जीत जाते।' यह बात पाकिस्तानी यूट्यूबर ने भी मानी।

यहां पढ़ें इंडिया टीवी स्पोर्ट्स की अन्य खबरे

Arshdeep Singh: 36 साल बाद इतिहास ने मारी पलटी, अर्शदीप के विवाद से याद आया चेतन शर्मा का वो मामला

Arshdeep Singh: अर्शदीप के लिए आकाश चोपड़ा ने किया ऐसा काम, ट्रोलर्स की बंद हुई जुबान

Rishabh Pant IND vs PAK: सवालों के घेरे में ऋषभ पंत; वसीम अकरम से लेकर पूर्व हेड कोच तक सभी ने की आलोचना

Latest Cricket News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Cricket News in Hindi के लिए क्लिक करें खेल सेक्‍शन

Advertisement

लाइव स्कोरकार्ड

Advertisement
Advertisement