Friday, April 26, 2024
Advertisement

Ashes 2021-2022: 'कमिंस ने अपने गेंदबाजों और खुद को अच्छी तरह से किया इस्तेमाल'

नासिर हुसैन ने कहा, "ऑस्ट्रेलिया के नए कप्तान पैट कमिंस का पांच विकेट लेना कंगारूओं के लिए इससे बेहतर कुछ और नहीं हो सकता था।"

IANS Reported by: IANS
Published on: December 08, 2021 19:16 IST
Ashes 2021-2022: Pat Cummins Rotated His Bowlers And...- India TV Hindi
Image Source : GETTY Ashes 2021-2022: Pat Cummins Rotated His Bowlers And Himself Well, Says Nasser Hussain

इंग्लैंड के पूर्व कप्तान नासिर हुसैन ने कहा कि बुधवार को गाबा में पहले एशेज टेस्ट के पहले दिन ऑस्ट्रेलिया के कप्तान पैट कमिंस ने गेंदबाजों और खुद को अच्छी तरह से इस्तेमाल किया। उन्होंने कहा कि कमिंस के लिए टॉस हारना सबसे अच्छी बात थी, क्योंकि इंग्लैंड के कप्तान जो रूट पहले बल्लेबाजी करना चाहते थे।

टॉस हारना ऑस्ट्रेलिया के लिए वरदान साबित हुआ, क्योंकि कमिंस की टीम ने इंग्लैंड को 50.1 ओवर में 147 रनों पर ही समेट दिया। मैच में कप्तान कमिंस ने पांच विकेट अपने नाम किए।

हुसैन ने स्काई स्पोर्ट्स के लिए लिखा, "इंग्लैंड के लिए खराब शुरुआत थी। ऑस्ट्रेलिया का उनको 147 रनों पर ही ऑल आउट करना एकदम सही था। साथ ही उनके लिए एक अच्छा दिन रहा, क्योंकि बारिश के बाद वे आधे घंटे के लिए बल्लेबाजी नहीं करना चाहते थे।"

AUS vs ENG: कमिंस ने बतौर कप्तान एशेज में 5 विकेट लेकर बनाया रिकॉर्ड, मैच के बाद दिया यह बयान

उन्होंने आगे कहा, "ऑस्ट्रेलिया के नए कप्तान पैट कमिंस का पांच विकेट लेना कंगारूओं के लिए इससे बेहतर कुछ और नहीं हो सकता था।"

Latest Cricket News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Cricket News in Hindi के लिए क्लिक करें खेल सेक्‍शन

Advertisement

लाइव स्कोरकार्ड

Advertisement
Advertisement