Monday, May 06, 2024
Advertisement

Ashes 2021-22: क्रिकेट ऑस्ट्रेलिया ने तीसरे टेस्ट से पहले कोविड प्रोटोकॉल का स्तर बढ़ाया

क्रिकेट ऑस्ट्रेलिया के सीइओ निक हॉकली ने बताया, "बॉक्सिंग डे के लिए हम अपने प्रोटोकॉल लेवल को 3 से बढ़ाकर 4 कर रहे हैं।"

India TV Sports Desk Edited by: India TV Sports Desk
Published on: December 21, 2021 19:25 IST
Ashes 2021-22: cricket australia increases the level of...- India TV Hindi
Image Source : GETTY Ashes 2021-22: cricket australia increases the level of covid-19 protocol

क्रिकेट ऑस्ट्रेलिया (सीए) के मुख्य कार्यकारी निक हॉकली ने मंगलवार को बॉक्सिंग डे टेस्ट से पहले कहा कि कोविड-19 के बढ़ते मामलों को देखते हुए प्रोटोकॉल के स्तर को तीन से बढ़ाकर चार कर दिया गया है। ऑस्ट्रेलियाई कप्तान पैट कमिंस को एडिलेड ओवल में दूसरे एशेज टेस्ट से बाहर होना पड़ा था, क्योंकि वह एक कोरोना पॉजिटिव व्यक्ति के संपर्क में आए गए थे।

हॉकली ने मंगलवार को सेन ब्रेकफास्ट को बताया, "इसलिए (बॉक्सिंग डे के लिए) हम अपने प्रोटोकॉल लेवल को 3 से बढ़ाकर 4 कर रहे हैं।"

तीसरा टेस्ट मेलबर्न क्रिकेट ग्राउंड (एमसीजी) में निर्धारित है, जबकि एशेज सीरीज का चौथा और पांचवां मैच सिडनी क्रिकेट ग्राउंड (एससीजी) और होबार्ट में खेला जाएगा।

ऑस्ट्रेलिया के अलग-अलग राज्यों में कोविड-19 की स्थिति अलग-अलग तरह देखी जा रही है। शुरुआती एशेज टेस्ट ब्रिस्बेन में दोनों टीमें बिना किसी भय से खेली थी, उस समय एडिलेड (दक्षिण ऑस्ट्रेलिया) में जाने से पहले, यहां कोरोना से हालात खराब नहीं हुए थे।

विक्टोरिया और न्यू साउथ वेल्स की स्थिति को देखते हुए जहां प्रतिदिन औसतन हजारों कोरोना के मामले मिल रहे हैं। प्रोटोकॉल के स्तर में वृद्धि की गई है।

Ashes : पोंटिंग ने रूट की कप्तानी पर उठाए सवाल, कहा- आप मैदान पर क्या कर रहे हैं

हॉकली ने कहा, "पैट कमिंस की स्थिति से पहले भी प्रोटोकॉल के कई स्तर थे। मेलबर्न और सिडनी में ब्रिस्बेन और एडिलेड की तुलना में जोखिम के ज्यादा चांस है। इसलिए यहां प्रोटोकॉल के स्तर को बढ़ाया गया है।"

Latest Cricket News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Cricket News in Hindi के लिए क्लिक करें खेल सेक्‍शन

Advertisement

लाइव स्कोरकार्ड

Advertisement
Advertisement