Sunday, May 05, 2024
Advertisement

Ashes 2021-22: सिडनी टेस्ट के लिए इंग्लैंड XI का हुआ ऐलान, ब्रॉड की हुई वापसी

तेज गेंदबाज ओली रॉबिंसन और ऑलराउंडर क्रिस वोक्स को सिडनी टेस्ट से कंधे की चोट के कारण बाहर किया गया है।

India TV Sports Desk Written by: India TV Sports Desk
Published on: January 04, 2022 11:31 IST
Ashes 2021-22: England name playing XI for Sydney Test,...- India TV Hindi
Image Source : GETTY Ashes 2021-22: England name playing XI for Sydney Test, Stuart Broad returns

एशेज सीरीज के चौथे टेस्ट के लिए इंग्लैंड ने अपनी प्लेइंग 11 का ऐलान कर दिया है। इस सीरीज का चौथा मुकाबला सिडनी क्रिकेट ग्राउंड में 5 जनवरी से खेला जाएगा। इस प्लेइंग 11 में एक बड़ा बदलाव किया गया है, ओली रॉबिंसन की जगह पर स्टुअर्ट ब्रॉड टीम में शामिल हुए हैं।

तेज गेंदबाज ओली रॉबिंसन और ऑलराउंडर क्रिस वोक्स को सिडनी टेस्ट से कंधे की चोट के कारण बाहर किया गया है। रॉबिंसन फिलहाल इंग्लैंड के सबसे ज्यादा विकेट लेने वाले गेंदबाज हैं। उन्होंने तीन मैचों में 26 की एवरेज के साथ नौ विकेट चटकाए हैं। ऐसे में ब्रॉड ने रॉबिंसन को रिप्लेस किया है।

ब्रॉड एडिलेड टेस्ट का हिस्सा थे लेकिन वे ब्रिस्बेन और मेलबर्न टेस्ट में नहीं खेले थे। 35 वर्षीय ब्रॉड इंग्लैंड के ऑलटाइम सेकेंड-हाइएस्ट टेस्ट विकेट-टेकर रहे हैं। उन्होंने 150 मैचों में 526 विकेट लिए हैं। उन्होंने साल 2007 में टेस्ट डेब्यू किया था।

आपको बता दें कि फिलहाल इंग्लैंड इस सीरीज में 0-3 से पीछे चल रहा है। उन्होंने लगातार तीनों मैच गंवा दिए हैं। बॉक्सिंग डे टेस्ट भी उन्होंने पारी और 14 रनों से गंवा दिया था।

IND vs SA: केएल राहुल को टेस्ट क्रिकेट खेलने का फॉर्मूला मिल रहा है- अश्विन

इंग्लैंड की प्लेइंग 11- हसीब हमीद, जैक क्रॉली, डेविड मलान, जो रूट (कप्तान), बेन स्टोक्स, जॉनी बेयरस्टो, जोस बटलर, मार्क वुड, जैक लीच, स्टुअर्ट ब्रॉड, जिमी एंडरसन।

Latest Cricket News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Cricket News in Hindi के लिए क्लिक करें खेल सेक्‍शन

Advertisement

लाइव स्कोरकार्ड

Advertisement
Advertisement