Wednesday, May 15, 2024
Advertisement

Ashes 2021-22 : जेसन गिलेस्पी ने कोच सिल्वरवुड का क्वारंटीन में जाने को बताया दुर्भाग्यपूर्ण

सिलवरवुड कोविड संक्रमित व्यक्ति के संपर्क में आने के बाद क्वारंटीन में हैं। क्वारंटीन में रहने के कारण वे चौथे टेस्ट का हिस्सा नहीं होंगे।

IANS Reported by: IANS
Updated on: January 02, 2022 15:34 IST
Ashes 2021-22, Jason Gillespie, Chris Silverwood, Quarantine, Sports, cricket  - India TV Hindi
Image Source : GETTY Chris Silverwood

Highlights

  • सिलवरवुड कोविड संक्रमित व्यक्ति के संपर्क में आने के बाद क्वारंटीन में हैं
  • क्वारंटीन में रहने के कारण वे चौथे टेस्ट का हिस्सा नहीं होंगे
  • जेसन गिलेस्पी ने इंग्लैंड के गेंदबाजों के खराब प्रदर्शन की भी आलोचना की है

ऑस्ट्रेलिया के पूर्व तेज गेंदबाज जेसन गिलेस्पी का कहना है कि इंग्लैंड के मुख्य कोच क्रिस सिल्वरवुड का क्वारंटीन में जाना टीम के लिए एक दुर्भाग्यपूर्ण स्थिति पैदा कर सकता है। उन्होंने कहा कि जब टीम अच्छा प्रदर्शन नहीं करती है तब सिलवरवुड खिलाड़ियों को मैच में अच्छा करने के लिए प्रोत्साहित करने का काम करते हैं। सिलवरवुड कोविड संक्रमित व्यक्ति के संपर्क में आने के बाद क्वारंटीन में हैं। क्वारंटीन में रहने के कारण वे चौथे टेस्ट का हिस्सा नहीं होंगे।

डेली मेल के हवाले से गिलेस्पी ने कहा, "मुझे सिल्वरवुड के लिए बहुत सहानुभूति है। हम खिलाड़ियों से मैच में कुछ अच्छा करने को बोलते हैं, लेकिन हम इसमें कामयाब नहीं हो पाते हैं। जब टीम अच्छा न कर रही हो तो जिम्मेदारी कोच पर आती है। मैं उनकी भावनाओं को समझ सकता हूं, जब मैंने टीमों को कोचिंग दी थी, उस दौरान उन्होंने वैसा प्रदर्शन नहीं किया, जैसा हम चाहते थे।"

यह भी पढ़ें- AUS vs ENG : नेट गेंदबाज के कोविड पॉजिटिव पाए जाने के बाद इंग्लैंड का ट्रेनिंग सेशन हुआ रद्द

गिलेस्पी ने पहले काउंटी टीम और यॉर्क शायर को कोचिंग दी है। उन्होंने इंग्लैंड गेंदबाजों के खराब प्रदर्शन की भी आलोचना की है।

उन्होंने कहा, "ऑस्ट्रेलियाई टीम ने एडिलेड में अच्छा खेला। उन्होंने गेंदबाजी और बल्लेबाजी में शानदार प्रदर्शन किया है। इंग्लैंड के कुछ बल्लेबाज ज्यादा देर गेंदबाजों के सामने टिक नहीं पाए। गेंदबाजों ने मौके का फायदा उठाया, जिससे टीम आज तीन मैच जीत चुकी है।"

यह भी पढ़ें- IND vs SA, 2nd Test Match Preview : साल की पहली सीरीज जीतने पर होगी भारतीय टीम की नजर

इंग्लैंड के गेंदबाजों की आलोचना करते हुए उन्होंने कहा, "गेंदबाजों ने बल्लेबाजों को सही लेंथ में गेंद नहीं फेंकी, जिससे वे मैच को जीत नहीं सके। वे एक ही योजना में काम करते हैं। अगर एक योजना में गेंदबाज सफल नहीं होता है तो उसे दूसरी योजना पर काम करना चाहिए।"

Latest Cricket News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Cricket News in Hindi के लिए क्लिक करें खेल सेक्‍शन

Advertisement

लाइव स्कोरकार्ड

Advertisement
Advertisement