Thursday, May 16, 2024
Advertisement

AUS vs ENG : नेट गेंदबाज के कोविड पॉजिटिव पाए जाने के बाद इंग्लैंड का ट्रेनिंग सेशन हुआ रद्द

मीडिया की खबरों के अनुसार पहले तीन टेस्ट में हार के साथ सीरीज गंवा चुकी इंग्लैंड की टीम को उस समय झटका लगा है जब वे पूर्व एकदिवसीय कप्तान एडम होलियोक को टीम के कोचिंग स्टाफ से जोड़ने की योजना बना रहे हैं।

Bhasha Reported by: Bhasha
Updated on: January 02, 2022 14:50 IST
AUS vs ENG, England vs Australia, Covid, Ashes 2021-22- India TV Hindi
Image Source : TWITTER/@ENGLANDCRICKET England cricket team 

Highlights

  • एशेज सीरीज के चौथे मैच से पहले नेट गेंदबाज के कोविड पॉजिटव होने के बाद इंग्लैंड के ट्रेनिंग सेशन को किया रद्द
  • ऑस्ट्रेलिया और इंग्लैंड के बीच चौथा टेस्ट पांच जनवरी से खेला जाएगा
  • इसी हफ्ते मेलबर्न क्रिकेट ग्राउंड पर एशेज टेस्ट के दूसरे दिन इंग्लैंड दल के सभी सदस्य कोविड-19 परीक्षण में नेगेटिव आए

इंग्लैंड की ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ चौथे एशेज टेस्ट की तैयारियों को एक और झटका लगा जब उसका एक नेट गेंदबाज कोविड-19 पॉजिटिव पाया गया जिसके कारण टीम का ट्रेनिंग सत्र रद्द हो गया क्योंकि अन्य नेट गेंदबाजों को उसका करीबी संपर्क माना गया। मीडिया की खबरों के अनुसार पहले तीन टेस्ट में हार के साथ सीरीज गंवा चुकी इंग्लैंड की टीम को उस समय झटका लगा है जब वे पूर्व एकदिवसीय कप्तान एडम होलियोक को टीम के कोचिंग स्टाफ से जोड़ने की योजना बना रहे हैं। 

चौथा टेस्ट पांच जनवरी से खेला जाएगा। इसी हफ्ते मेलबर्न क्रिकेट ग्राउंड पर एशेज टेस्ट के दूसरे दिन इंग्लैंड दल के सभी सदस्य कोविड-19 परीक्षण में नेगेटिव आए। इससे पहले सहयोगी स्टाफ के दो सदस्य और उनके परिवार के दो सदस्य कोविड पॉजिटिव पाए गए थे। 

यह भी पढ़ें- टेस्ट क्रिकेट से संन्यास पर जोस बटलर ने दिया बड़ा बयान, एशेज सीरीज में रहा है निराशाजनक प्रदर्शन

पॉजिटिव नतीजों के कारण खेल की शुरुआत में विलंब हुआ था। मुख्य कोच क्रिस सिल्वरवुड को पृथकवास में जाने को बाध्य होना पड़ा क्योंकि उनके परिवार का एक सदस्य कोविड पॉजिटिव पाया गया जिसके कारण मेहमान टीम चौथे टेस्ट के लिए बेहद सीमित कोचिंग स्टाफ के साथ तैयारी कर रही है। 

तेज गेंदबाजी कोच जॉन लुईस, स्पिन मार्गदर्शक जीतन पटेल और स्ट्रेंथ एवं अनुकूलन कोच डेरेन वेनेस भी पॉजिटिव पाए गए हैं। आगामी मैच के लिए अब सहायक कोच ग्राहम थोर्प टीम के प्रभारी हैं। 

यह भी पढ़ें- IND vs SA, 2nd Test Match Preview : साल की पहली सीरीज जीतने पर होगी भारतीय टीम की नजर

इंग्लैंड के पूर्व बल्लेबाज थोर्प की मदद नॉटिंघमशर के एंट बोथा और इंग्लैंड के पूर्व विकेटकीपर जेम्स फोस्टर कर रहे हैं। गोल्ड कोस्ट में रहने वाले होलियोक को रविवार को मेहमान टीम से जुड़ने को कहा गया है। 

रविवार को हालांकि मीडिया में आई खबरों में कहा गया कि 50 साल के होलियोक का एक करीबी संपर्क पॉजिटिव पाया गया है। दुनिया भर की तरह हाल के हफ्तों में ऑस्ट्रेलिया में भी कोविड मामलों में इजाफा हुआ है। 

 

Latest Cricket News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Cricket News in Hindi के लिए क्लिक करें खेल सेक्‍शन

Advertisement

लाइव स्कोरकार्ड

Advertisement
Advertisement