Thursday, May 09, 2024
Advertisement

IPL 2024: गुजरात टाइटंस के लिए बुरी खबर, बाइक एक्सीडेंट के चलते लीग से बाहर हुआ ये खिलाड़ी!

IPL 2024: आईपीएल 2024 की शुरुआत से पहले एक टीम को बड़ा झटका लगा है। टीम का एक युवा खिलाड़ी आईपीएल के आगामी सीजन से बाहर हो गया है।

Mohid Khan Written By: Mohid Khan
Published on: March 16, 2024 18:59 IST
Robin Minz- India TV Hindi
Image Source : IPL बाइक एक्सीडेंट के चलते IPL से बाहर हुआ ये खिलाड़ी!

IPL 2024: आईपीएल 2024 की शुरुआत 22 मार्च से होने जा रही है। पहले मैच में डिफेंडिंग चैंपियंस चेन्नई सुपर किंग्स का सामना रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर से चेपॉक में होगा। वहीं, गुजरात टाइटंस अपने अभियान की शुरुआत 24 मार्च को अहमदाबाद में मुंबई इंडियंस के खिलाफ करेगा। लेकिन इस मैच से पहले गुजरात टाइटंस को एक बड़ा झटका लगा है। 

गुजरात टाइटंस को लगा बड़ा झटका 

हाल ही में युवा खिलाड़ी रॉबिन मिंज चोटिल हो गए थे। रॉबिन मिंज का बाइक एक्सीडेंट हो गया था। जिसके चलते इस खिलाड़ी के दाहिने घुटने में हल्की चोट लगी थी। 21 साल के रॉबिन मिंज कावासाकी की सुपरबाइक चला रहे थे और सामने से आ रही बाइक से टक्कर इतनी जबरदस्त थी कि उनकी बाइक का अगला हिस्सा बुरी तरह से डैमेज हो गया था।  गुजरात टाइटंस ने रॉबिन मिंज को आईपीएल 2024 के ऑक्शन में 3.60 करोड़ रुपये में खरीदा था। लेकिन अब खबर सामने आ रही है कि रॉबिन मिंज चोट के चलते आईपीएल के पूरे सीजन को मिस करने वाले हैं। 

टाइटंस के कोच आशीष नेहरा ने दिया ये अपडेट 

गुजरात टाइटंस के कोच आशीष नेहरा ने यह अपडेट दिया है कि रॉबिन मिंज के आईपीएल 2024 के दौरान ठीक होने की संभावनाएं बहुत कम हैं। ऐसे में रॉबिन मिंज के इस साल आईपीएल खेलने की संभावना नहीं है। आशीष नेहरा ने कहा कि यह दुर्भाग्यपूर्ण है लेकिन हम मिंज जैसे खिलाड़ी को लेकर उत्साहित भी थे।

आईपीएल ऑक्शन से पहले ही चर्चाओं में थे रॉबिन

बता दें रॉबिन आईपीएल में शामिल होने वाले पहले आदिवासी क्रिकेटर भी हैं। उनसे पहले कोई भी आदिवासी खिलाड़ी आईपीएल तक नहीं पहुंच पाया है। वहीं, रॉबिन झारखंड के लिए अंडर-19 और अंडर-25 में खेल चुके हैं। आईपीएल 2024 ऑक्शन से पहले एक रिपोर्ट सामने आई थी, जिसमें बताया गया कि अगर रॉबिन मिंज को ऑक्शन में कोई टीम नहीं खरीदती है तो धोनी की सीएसके उन्हें खरीदेगी। इस खबर के बाद ही रॉबिन सुर्खियों में आए थे। 

ये भी पढ़ें

IPL 2024 से पहले राशिद खान का जलवा, तोड़ डाला 14 साल पुराना रिकॉर्ड

DC vs RCB: लगातार दूसरा WPL फाइनल खेलने से पहले मेग लैनिंग का बड़ा बयान, कहा- जब वे जोश में होंगे तो...

 

Latest Cricket News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Cricket News in Hindi के लिए क्लिक करें खेल सेक्‍शन

Advertisement

लाइव स्कोरकार्ड

Advertisement
Advertisement