Friday, March 29, 2024
Advertisement

Asia Cup 2022 : हांगकांग के खिलाड़ी किंचित शाह ने गर्लफ्रेंड को किया प्रपोज, VIDEO

Asia Cup 2022 Kinchit Shah Proposes Girlfriend : किंचित शाह भले हांगकांग के लिए क्रिकेट खेल रहे हों, लेकिन उनकी जड़े भारत से ही जुड़ी हुई हैं।

Pankaj Mishra Written By: Pankaj Mishra @pankajplmishra
Published on: September 01, 2022 11:28 IST
 Kinchit Shah Proposes Girlfriend- India TV Hindi
Image Source : TWITTER VIDEO GRAB Kinchit Shah Proposes Girlfriend

Highlights

  • एशिया कप 2022 में बुधवार को खेला गया भारत और हांगकांग के बीच मैच
  • हांगकांग के खिलाड़ी किंचित शाह ने मैच के बाद किया गर्लफ्रेंड को प्रपोज
  • मुंबई में हुआ था किंचित शाह का जन्म, बाद में जाकर हांगकांग में बस गए

Asia Cup 2022 Kinchit Shah Proposes Girlfriend : एशिया कप 2022 में बुधवार को भारत और हांगकांग के बीच मैच खेला गया। टीम इंडिया ने इस मैच को 40 रन से जीतकर सुपर 4 में अपनी जगह पक्की कर ली है। इस बात की उम्मीद पहले ही जताई जा रही थी कि टीम इंडिया इस मैच को जीत जाएगी और हुआ भी ठीक ऐसा ही। इस बीच जिसकी किसी ने उम्मीद नहीं की थी वो भी हो गया। हांगकांग के खिलाड़ी ने मैच के बाद अपनी गर्लफ्रेंड को प्रपोज कर दिया। इसका वीडियो रात में ही सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हुआ। इससे कहा जा सकता है कि भले हांगकांग की टीम हार गई हो, लेकिन किंचित शाह मोहब्बत के मामले में जीत गए। 

जन्म के बाद हांगकांग चले गए थे किंचित शाह 

किंचित शाह भले हांगकांग के लिए क्रिकेट खेल रहे हों, लेकिन उनकी जड़े भारत से ही जुड़ी हुई हैं। भारत के कई खिलाड़ी हांगकांग से क्रिकेट खेलते हैं, इसमें किंचित शाह का भी नाम शामिल है। उनका जन्म मुंबई में हुआ था। इसके कुछ ही समय बाद किंचित शाह हांगकांग चले गए और उनका पूरा पालन पोषण वहीं पर हुआ। इस बीच जब टीम इंडिया ने मैच जीत लिया तो कैमरा अचानक उस जगह चला गया, जिसकी उम्मीद किसी को नहीं थी। किंचित शह ने अपनी प्रेमिका को घुटने के बल बैठकर प्रपोज कर दिया। इस वीडियो सामने आते ही सोशल मीडिया पर ये जमकर वायरल भी हो गया। किंचित शाह पूरी तैयारी के साथ आए थे, उन्होंने अंगूठी निकाली और अपनी प्रेमिका को पहना दी। ये सब देखकर उनकी गर्लफ्रेंड भी चौंक जाती हैं। लेकिन उनकी खुशी का भी कोई ठिकाना नहीं था। जब किंचित शाह का प्रपोजल स्वीकार हो जाता है तो दोनों एक दूसरे के गले लगते हैं और स्टेडियम में सारा फोकस उन्हीं पर हो जाता है। 

मैच में अच्छी बल्लेबाजी भी की किंचित शाह ने 
जहां तक इस मैच में किंचित शाह के प्रदर्शन की बात करें तो उन्होंने इस मैच में अच्छी बल्लेबाजी भी की। किंचित शाह ने 28 गेंदों पर 30 रन की अच्छी पारी खेली। उन्हें तेज गेंदबाज भुवनेश्वर कुमार ने आउट किया। इससे पहले किंचित शह ने दो चौके और एक छक्का मारा और अपनी टीम को जीत दिलाने की पूरी कोशिश की, लेकिन वे इसमें कामयाब नहीं हो पाए। भले उनकी टीम हार गई हो, लेकिन लव के मामले में वे जीत गए। 

Latest Cricket News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Cricket News in Hindi के लिए क्लिक करें खेल सेक्‍शन

Advertisement

लाइव स्कोरकार्ड

Advertisement
Advertisement