Monday, May 13, 2024
Advertisement

Asia Cup 2022 : टीम इंडिया से जुड़ेगा एक और खिलाड़ी, जानिए ताजा अपडेट

Asia Cup 2022 : भारत और पाकिस्तान के मैच से पहले एक बड़ा फैसला लिया गया है। टीम इंडिया के लिए एक और खिलाड़ी यूएई जाएगा।

Pankaj Mishra Written By: Pankaj Mishra @pankajplmishra
Published on: August 25, 2022 17:30 IST
Kuldeep Sen in IPL 2022- India TV Hindi
Image Source : PTI Kuldeep Sen in IPL 2022

Highlights

  • एशिया कप 2022 के लिए टीम इंडिया पहुंच चुकी है दुबई, यही होगा पहला मैच
  • भारतीय टीम अपने पहले मुकाबले में पाकिस्तान का 28 अगस्त को करेगी सामना

 

Asia Cup 2022 Latest Updates : एशिया कप 2022 की तारीख करीब आ रही है।  27 अगस्त को पहला मैच है, इसमें अब चंद ही दिन शेष हैं। सभी टीमें यूएई पहुंच चुकी हैं और अब उनकी प्रैक्टिस हो रही है। इस बीच भारत और पाकिस्तान के मैच से पहले एक बड़ा फैसला लिया गया है। टीम इंडिया के लिए एक और खिलाड़ी यूएई जाएगा। बताया जाता है कि मध्य प्रदेश के तेज गेंदबाज कुलदीप सेन को यूएई भेजा जा रहा है। वे मुख्य टीम में तो शामिल नहीं होंगे, लेकिन नेट गेंदबाजी की भूमिका निभाते हुए नजर आएंगे। कुलदीप सेन ने आईपीएल 2022 से काफी नाम कमाया था। 

आईपीएल 2022 से स्टार बन गए थे तेज गेंदबाज कुलदीप सेन 

कुलदीप सेन आईपीएल 2022 में राजस्थान रॉयल्य के लिए खेलते हुए नजर आए थे। उन्हें राजस्थान रॉयल्स ने आईपीएल 2022 से पहले बेस प्राइज बेस प्राइज पर अपनी टीम  में शामिल किया थ। वे दाएं हाथ के तेज गेंदबाज हैं और काफी स्पीड से गेंदबाजी करते हैं। कुलदीप सेन ने इस साल के आईपीएल में अपनी टीम से सात मैच खेलते हुए आठ विकेट लिए थे। जो ठीकठाक प्रदर्शन माना जा सकता है। वे भारतीय खिलाड़ियों को नेट पर बल्लेबाजी का अभ्यास कराएंगे। माना जा रहा है कि पाकिस्तान के तेज गेंदबाजों के कैसे निपटा जाए, इसलिए उन्हें यूएई भेजा जा रहा है। 

दीपक चाहर को लेकर भी सोशल मीडिया पर खबरें
हालांकि इस बीच एक खबर ये भी सामने आई थी कि एशिया कप के लिए चुनी गई टीम में रिजर्व खिलाड़ी के तौर पर शामिल दीपक चाहर फिर से चोटिल हो गए हैं, इसलिए कुलदीप सेन को यूएई भेजा जा रहा है, लेकिन बीससीआई या फिर किसी और की ओर से इस बारे में कोई भी पुष्टि नहीं की गई है। हां, सोशल मीडिया पर जरूर इस तरह की बातें की जा रही हैं, जिन पर विश्वास नहीं किया जा सकता। लेकिन इतना पक्का है कि कुलदीप सेन जल्द ही दुबई पहुंच जाएंगे, जहां 28 अगस्त को भारत और पाकिस्तान के बीच पहला मैच खेला जाएगा। 

Latest Cricket News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Cricket News in Hindi के लिए क्लिक करें खेल सेक्‍शन

Advertisement

लाइव स्कोरकार्ड

Advertisement
Advertisement