Wednesday, May 15, 2024
Advertisement

AUS vs ENG 4th Test: फैंस ने की हदें पार तो जॉनी बेयरस्टो ने दिया जवाब

बेयरस्टो और स्टोक्स जब चायकाल के दौरान पवेलियन लौट रहे थे तो फैन्स ने उन्हें अप शब्द कहे। इसकी पुष्टि सिडनी मॉर्निंग हेराल्ड द्वारा प्राप्त एक वीडियो में की गई है।

India TV Sports Desk Written by: India TV Sports Desk
Published on: January 07, 2022 22:19 IST
AUS vs ENG 4th Test: Fans crossed the limits and Jonny Bairstow gave the answer- India TV Hindi
Image Source : GETTY IMAGES AUS vs ENG 4th Test: Fans crossed the limits and Jonny Bairstow gave the answer

Highlights

  • चौथे एशेज टेस्ट में जॉनी बेयरस्टो ने शतक जड़ा
  • चायकाल के दौरान जब वह स्टोक्स के साथ पवेलियन लौट रहे थे तो दर्शकों ने उनसे अपश्ब्द कहे
  • बेयरस्टो ने कहा कि कभी-कभी इसके लिए आवाज उठाना जरूरी हो जाता है

ऑस्ट्रेलिया और इंग्लैंड के बीच एशेज सीरीज का चौथा मुकाबला सिडनी में खेला जा रहा है। पहली पारी में 416 रन बनाने वाले मेजबान टीम ने इस मुकाबले में भी अपनी पकड़ मजबूत कर रखी है। ऑस्ट्रेलिया के पारी घोषित करने के बाद बल्लेबाजी करने आई इंग्लैंड की टीम ने तीसरे दिन का खेल खत्म होने तक 7 विकेट के नुकसान पर 258 रन बना लिए हैं। मेहमान टीम के लिए इस दौरान जॉनी बेयरस्टो ने लाजवाब शतक जड़ा।

जो रूट ने 0 पर आउट होकर की डॉन ब्रैडमैन की बराबरी

मैच के दौरान एक ऐसी घटना घटी जिसे देखने के बाद हर कोई निराश नजर आया। जॉनी बेयरस्टो और बेन स्टोक्स ने दूसरे सेशन में लाजवाब बल्लेबाजी कर मेजबान टीम को एक भी विकेट नहीं दिया। जब यह दोनों खिलाड़ी चायकाल के दौरान पवेलियन लौट रहे थे तो फैन्स ने उन्हें अप शब्द कहे। इसकी पुष्टि सिडनी मॉर्निंग हेराल्ड द्वारा प्राप्त एक वीडियो में की गई है।

इस घटना पर बेयरस्टो ने कहा, "यह अच्छा नहीं है और न इसकी जरूरत है। हम वहां अपना काम करने की कोशिश कर रहे हैं। लोगों को क्रिकेट का आनंद लेना चाहिए। दुर्भाग्य से कभी-कभी कुछ प्रशंसक हदें पार कर जाते हैं। इसलिए कभी-कभी इसके लिए आवाज उठाना जरूरी हो जाता है।"

न्यूजीलैंड दौरे को झूलन गोस्वामी ने बताया बेहद महत्वपूर्ण, कहा- परिस्थितियों से सामंजस्य बिठाने में मिलेगी मदद

बता दें, तीसरे दिन के अंत तक इंग्लैंड कंगारुओं से 158 रन पीछे है। क्रीज पर जॉनी बेयरस्टो 103 और जैक लीच 4 रन बनाकर नाबाद है। चौथी दिन मेहमान टीम की नजरें ऑस्ट्रेलिया के स्कोर के नजदीक पहुंचने पर होगी। अगर उनको ऐसा करना है तो जॉनी बेयरस्टो का रोल इसमें अहम होगा।

5 मैचों की इस एशेज सीरीज में ऑस्ट्रेलिया पहले तीन मैच जीतकर सीरीज में अजेय बढ़त बना चुकी है। 

Latest Cricket News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Cricket News in Hindi के लिए क्लिक करें खेल सेक्‍शन

Advertisement

लाइव स्कोरकार्ड

Advertisement
Advertisement