Thursday, May 09, 2024
Advertisement

IPL 2024 से खुद बाहर हुआ ये खिलाड़ी, घुटने की करवाई सर्जरी, सामने आई Photo

IPL 2024: एक स्टार खिलाड़ी ने हाल ही में आईपीएल 2024 से अपना नाम वापस ले लिया था। इस खिलाड़ी ने अब घुटने की सर्जरी करवाई है। वह इस समस्या से पिछले 18 महीनों से काफी परेशान था।

Mohid Khan Written By: Mohid Khan
Updated on: November 30, 2023 6:21 IST
Ben Stokes knee surgery- India TV Hindi
Image Source : IPL/BCCI स्टार ऑलराउंडर बेन स्टोक्स

IPL 2024: आईपीएल 2024 से चेन्नई सुपर किंग्स के एक स्टार खिलाड़ी ने अपना नाम वापस ले लिया था। ये खिलाड़ी आईपीएल के पिछले सीजन में भी टखने की चोट के कारण सिर्फ 2 मैच ही खेल सका था। इस खिलाड़ी ने अब घुटने की सर्जरी करवाई है। माना जा रहा है कि ये खिलाड़ी ठीक होकर भारत-इंग्लैंड के बीच जनवरी 2024 में खेली जाने वाली टेस्ट सीरीज का हिस्सा बन सकता है। 

इस खिलाड़ी ने करवाई घुटने की सर्जरी

32 साल के स्टार ऑलराउंडर बेन स्टोक्स ने आईपीएल 2024 से अपना नाम वापस ले लिया था। उन्होंने अब घुटने की सर्जरी भी करवा ली है। बता दें स्टोक्स पिछले 18 महीनों में घुटने की पुरानी समस्या से काफी परेशान थे। वह वर्ल्ड कप 2023 में भी बतौर बल्लेबाज ही खेले थे। बेन स्टोक्स ने सोशल मीडिया पर एक फोटो शेयर करके अपनी सर्जरी की खबर फैंस को दी है। साथ ही उन्होंने अपडेट दिया की उनका रीहैब शुरू हो गया है। 

भारत के खिलाफ टेस्ट सीरीज का बन सकते हैं हिस्सा

भारत में इंग्लैंड की पांच टेस्ट मैचों की सीरीज 25 जनवरी से हैदराबाद में शुरू होगी। भारत के लिए रवाना होने से दो या तीन दिन पहले इंग्लैंड के टीम यूएई में एक छोटे से ट्रेनिंग कैंप में शामिल होगी। बेन स्टोक्स भारत के खिलाफ इस टेस्ट सीरीज में ऑलराउंडर के रूप में खेलना चाहते है, जिसके लिए वह जाने जाते हैं।

बेन स्टोक्स का आईपीएल करियर 

बेन स्टोक्स ने आईपीएल में अभी तक 45 मैच खेले हैं। इस दौरान बेन स्टोक्स ने 935 रन बनाए हैं, जिसमें 2 अर्धशतक और 2 शतक लगाए हैं। वहीं, बेन स्टोक्स आईपीएल में 28 विकेट भी हासिल कर चुके हैं। 

ये भी पढ़ें

टी20 वर्ल्ड कप 2024 में रोहित शर्मा ही होंगे टीम इंडिया के कप्तान? सामने आया ये बड़ा अपडेट

IND vs AUS: चौथे टी20 मैच के लिए रायपुर पहुंची टीम इंडिया, जानें यहां कैसा है रिकॉर्ड

Latest Cricket News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Cricket News in Hindi के लिए क्लिक करें खेल सेक्‍शन

Advertisement

लाइव स्कोरकार्ड

Advertisement
Advertisement