Monday, April 15, 2024
Advertisement

पाकिस्तानी अभिनेत्री का बड़ा बयान, अगर जिम्बाब्वे ने टीम इंडिया को हराया तो करेंगी ये काम

पाकिस्तान की अभिनेत्री सेहर शिनवारी ने एक ऐसी बात कह दी है, जो आने वाले समय में संभव नजर नहीं आती।

Pankaj Mishra Written By: Pankaj Mishra @pankajplmishra
Published on: November 03, 2022 17:08 IST
sehar shinwari- India TV Hindi
Image Source : SEHAR SHINWARI TWITTER sehar shinwari

टी20 विश्व कप 2022 के मैचों में गजब का रोमांच देखने के लिए मिल रहा है। इस वक्त सेमीफाइनल की रेस जारी है। भारतीय टीम अपने चार में से तीन मैच जीत चुकी है और सेमीफाइनल में जाना करीब करीब पक्का है। भारत को केवल दक्षिण अफ्रीका से हार का सामना करना पड़ा था। अब भारतीय टीम का अगला मुकाबला छह नवंबर को जिम्बाब्वे के साथ होगा। इस बीच पाकिस्तान की एक अभिनेत्री ने सोशल मीडिया पर तहलका मचा दिया है। उन्होंने एक ऐसा ट्वीट कर दिया है, जो जबरदस्त तरीके से वायरल हो रहा है और लोग उस पर जमकर कमेंट कर रहे हैं। दरअसल उन्होंने बात ही ऐसी लिख दी है। 

पाकिस्तान की अभिनेत्री हैं सेहर शिनवारी 

पाकिस्तान की मशहूर अभिनेत्री सेहर शिनवारी ने एक ट्वीट किया है, जिसमें उन्होंने कहा है कि अगर जिम्बाब्वे की क्रिकेट टीम चमत्कारिक तरीके से टीम इंडिया को हरा देती है तो वे जिम्बाब्वे के ही किसी युवक से शादी कर लेंगी। इससे पहले जब भारत और बांग्लादेश के बीच विश्व कप का मुकाबला बुधवार को खेला जा रहा था, उस वक्त भी सेहर शिनवारी लगातार ट्वीट कर रही थीं और बांग्लादेश की जीत की कामना कर रही थी। जब मैच के दौरान बारिश हुई तो वे काफी खुश नजर आ रही थीं और उन्हें लग रहा था कि ये मैच बांग्लादेश की टीम जीत जाएगी, लेकिन ऐसा नहीं हो सका। मैच दोबारा शुरू हुआ तो भारतीय टीम ने पांच रन से इस मैच को अपने नाम कर लिया। सेहर शिनवारी के इस ट्वीट के बाद वे खूब ट्रोल भी हो रही हैं। लेकिन इस लाइक और शेयर भी खूब मिल रहे हैं। 

सेहर शिनवारी के ट्वीट पर आ रहे हैं जोरदार कमेंट 
सेहर शिनवारी के ट्वीट पर जो कमेंट आ रहे हैं, वो भी काफी मजेदार और रोचक हैं। कुछ भारतीय अपने आप को जिम्बाब्वे का बताते हुए नजर आ रहे हैं, साथ ही कुछ लोगों का कहना है कि आप जो चाह रही हैं वो हो नहीं पाएगा, तो आप जिंदगी पर कुंआरी कैसे रहेंगी। हालांकि ये भी जानना जरूरी है कि जिम्बाब्वे जैसी टीम भारत को हराने की स्थिति में नहीं है, लेकिन इसी जिम्बाब्वे की टीम ने पाकिस्तान को हराया था। पाकिस्तान को पहले टीम इंडिया से हार मिली और जिम्बाब्वे से हारने के बाद पाकिस्तान की सेमीफाइनल में जाने उम्मीदों पर भी तुषारापात हो गया। अब पाकिस्तानी टीम अपने बचे हुए सारे मेच जीत भी जाती है तो भी उसे दूसरी टीमों के प्रदर्शन पर निर्भर रहना होगा। कुल मिलाकर ये कहा जा सकता है कि पाकिस्तान का इस साल के विश्व कप का सफर करीब करीब खत्म हो गया है। लेकिन सेहर शिनवारी का ट्वीट जरूर सोशल मीडिया पर हिट हो गया है। 

Latest Cricket News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Cricket News in Hindi के लिए क्लिक करें खेल सेक्‍शन

Advertisement

लाइव स्कोरकार्ड

Advertisement
Advertisement