Thursday, April 18, 2024
Advertisement

क्रिस गेल ने भारतवासियों को दी गणतंत्र दिवस की बधाई, कहा- पीएम मोदी की ओर से मिला खास संदेश

वेस्टइंडीज के दिग्गज क्रिकेटर क्रिस गेल ने बुधवार को भारत के 73वें गणतंत्र दिवस पर बधाई दी। 

India TV Sports Desk Written by: India TV Sports Desk
Published on: January 26, 2022 11:27 IST
क्रिस गेल (File Photo)- India TV Hindi
Image Source : GETTY क्रिस गेल (File Photo)

वेस्टइंडीज के दिग्गज क्रिकेटर क्रिस गेल ने बुधवार को भारत के 73वें गणतंत्र दिवस पर बधाई दी। साथ ही गेल ने बताया कि उन्हें प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की ओर से आज उन्हें एक खास मैसेज भी मिला।

क्रिस गेल ने ट्वीट करते हुए लिखा, "मैं भारत को उनके 73वें गणतंत्र दिवस पर बधाई देना चाहता हूं। मैं आज प्रधानमंत्री मोदी के एक व्यक्तिगत संदेश के साथ जागा, जिसमें भारत के लोगों के साथ मेरे घनिष्ठ व्यक्तिगत संबंधों की पुष्टि की गई थी। यूनिवर्स बॉस की ओर से बधाई और प्यार।"

गेल भारत में काफी लोकप्रिय हैं और इंडियन प्रीमियर लीग (आईपीएल) में उनकी बल्लेबाजी को फैंस काफी पसंद करते हैं। IPL में वह कोलकाता नाइट राइडर्स (केकेआर), रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर (आरसीबी) और पंजाब किंग्स की ओर से खेल चुके हैं। IPL 2021 में गेल पंजाब किंग्स की ओर से खेलते नजर आए थे।

गौरतलब है कि भारत आज अपना 73वां गणतंत्र दिवस मना रहा है और इस मौके पर पीएम मोदी ने देशवासियों को गणतंत्र दिवस की शुभकामनाएं दी। 73वें गणतंत्र दिवस के खास मौके पर राजधानी दिल्ली के राजपथ पर मुख्य समारोह हो रहा है जहां राष्ट्रपति रामनाथ कोविंद तिरंगा फहराने के बाद परेड की सलामी लेते नजर आए।

Latest Cricket News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Cricket News in Hindi के लिए क्लिक करें खेल सेक्‍शन

Advertisement

लाइव स्कोरकार्ड

Advertisement
Advertisement