Saturday, April 27, 2024
Advertisement

जिस देश ने दिए अरबों रुपये उसी देश का नाम भूल गए रोनाल्डो, अब सोशल मीडिया पर हो रहे हैं ट्रोल

मंगलवार को एक प्रेस कॉन्फ्रेंस के दौरान रोनाल्डो ने बड़ी भूल कर दी जिसके बाद उन्हें सोशल मीडिया पर लोग ट्रोल कर रहे हैं।

Rishikesh Singh Written By: Rishikesh Singh
Updated on: January 04, 2023 12:49 IST
Cristiano Ronaldo- India TV Hindi
Image Source : GETTY क्रिस्टियानो रोनाल्डो

फीफा वर्ल्ड कप के बाद से ही इस बात की अटकले लगाई जा रही थी कि पुर्तगाल के स्टार ऑलराउंडर क्रिस्टियानो रोनाल्डो साउदी की किसी क्लब के साथ जुड़ने जा रहे हैं। रोनाल्डो ने मंगलवार को इस पर मुहर लगाते हुए 90 हजार रियाद फैंस के सामने इस बात की जानकारी दी कि वह सऊदी अरब के क्लब अल-नासर एफसी (Al-Nassr FC) के साथ जुड़ने जा रहे हैं। रिपोर्ट्स की मानें तो इस क्लब के साथ जुड़ने के लिए उन्हें 200 मिलियन यूरो (करीब 1700 करोड़ रुपये) दिए गए हैं। मंगलवार को जब रोनाल्डो कैमरे पर इस बात की जानकारी दे रहे थे तो उस वक्त उनसे एक बड़ी भूल हो गई। इसके बाद से उन्हें सोशल मीडिया पर ट्रोल किया जा रहा है।

रोनाल्डो ने कर दिया गड़बड़

क्रिस्टियानो रोनाल्डो मौजूदा दौर के सबसे महान फुटबॉल खिलाड़ियों में से एक हैं। रोनाल्डो कुछ भी करते हैं उसकी खबर पूरी दुनिया में आग की तरह फैल जाती है। रोनाल्डो आए दिन सोशल मीडिया पर ट्रेंड करते रहते हैं। ऐसा ही कुछ एक बार फिर से हो रहा है, लेकिन इस बार रोनाल्डो को सोशल मीडिया यूजर्स ट्रोल कर रहे हैं। दरअसल रोनाल्डो को जिस देश ने अपनी क्लब में शामिल करने के लिए अरबो रुपये दिए, 37 वर्षीय फुटबॉलर उसी देश का नाम भूल गए। मीडिया से बात करते वक्त रोनाल्डो ने सऊदी अरब की जगह गलती से साउथ अफ्रीका का नाम ले लिया, फिर क्या था लोगों ने जमकर उन्हें ट्रोल करना शुरू कर दिया।

रोनाल्डो ने अपने करियर के अंत में सउदी अरब के इस कल्ब के साथ डील किया है। रोनाल्डो अब तीन सालों तक यानी जून 2025 तक इस क्लब के साथ जुड़े रहेंगे। मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार यह डील 200 मिलियन यूरो की है। इस हिसाब से वह दुनिया के सबसे महंगे फुटबॉलर बन गए हैं। रोनाल्डो के साथ हुई यह डील मिडिल ईस्ट में किसी भी फुटबालर का सबसे लंबा करार है। क्लब को उम्मीद है कि रोनाल्डो के साथ मिलकर वह अच्छा करेंगे। रोनाल्डो भी प्रेस कॉन्फ्रेंस के दौरान काफी ज्यादा उत्साहित नजर आए।

Latest Cricket News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Cricket News in Hindi के लिए क्लिक करें खेल सेक्‍शन

Advertisement

लाइव स्कोरकार्ड

Advertisement
Advertisement