Saturday, April 27, 2024
Advertisement

IPL ऑक्शन में रहा अनसोल्ड ये खिलाड़ी, अब एक ओवर में 4 विकेट लेकर किया बड़ा कारनामा

BBL 2023-24: बिग बैश लीग के मौजूदा सीजन के 16वें मुकाबले में सिडनी थंडर्स टीम का हिस्सा बाएं हाथ के तेज गेंदबाज डेनियल सैम्स ने ब्रिस्बेन हीट के खिलाफ मुकाबले में एक ओवर में चार विकेट हासिल कर लिए हालांकि इसके बावजूद वह हैट्रिक लेने में कामयाब नहीं हो सके।

Abhishek Pandey Written By: Abhishek Pandey
Updated on: December 27, 2023 17:41 IST
Daniel Sams- India TV Hindi
Image Source : GETTY डेनियल सैम्स

इंडियन प्रीमियर लीग (IPL) के साल 2024 सीजन के लिए हाल में हुई प्लेयर ऑक्शन प्रक्रिया में जहां कुछ विदेशी खिलाड़ियों की किस्मत खलते हुए देखी गई तो वहीं कुछ नाम ऐसे रहे जिनको लेकर किसी भी टीम ने अपनी दिलचस्पी नहीं लगाई। इसी में एक नाम ऑस्ट्रेलिया के बाएं हाथ के तेज गेंदबाज डेनियल सैम्स का भी शामिल है जो पहले आईपीएल का हिस्सा रह चुके हैं। सैम्स ने खुद को 1.5 करोड़ रुपए के बेस प्राइस में रजिस्टर कराया था लेकिन उनके पिछले प्रदर्शन को देखते हुए किसी भी टीम ने उनके लिए बोली नहीं लगाई। अब सैम्स ने ऑस्ट्रेलियाई टी20 लीग बिग बैश में एक बड़ा कारनामा करते हुए जरूर सभी का ध्यान अपनी तरफ खींचा है।

एक ओवर में झटक लिए 4 विकेट

बिग बैश लीग के मौजूदा सीजन का 16वां मैच ब्रिस्बेन हीट और सिडनी थंडर टीम के बीच में खेला गया। इस मुकाबले को ब्रिस्बेन हीट ने जरूर 15 रनों से अपने नाम किया, लेकिन सिडनी थंडर टीम का हिस्सा डेनियल सैम्स ने अपनी गेंदबाजी से जरूर सभी का दिल जीता। सैम्स ने इस मुकाबले में अपने आखिरी ओवर में 4 विकेट हासिल किए, जिसके बाद वह बिग बैश लीग में ऐसा करने वाले पहले बॉलर भी बन गए। अपने इस ओवर में सैम्स ने सिर्फ 1 रन ही दिया। इस मैच में डेनियल सैम्स ने 4 ओवरों में 30 रन देकर 5 विकेट हासिल किए। इसके चलते ब्रिस्बेन हीट 19.4 ओवरों में 172 रन बनाकर सिमट गई।

अब तक इस सीजन सैम्स ले चुके 10 विकेट

डेनियल सैम्स का अब तक बिग बैश लीग के इस सीजन में काफी शानदार प्रदर्शन देखने को मिला है। उन्होंने सिडनी थंडर की तरफ से खेलते हुए 4 मैचों में 12.30 के औसत से 10 विकेट हासिल कर चुके हैं। सैम्स ने इसी सीजन मेलबर्न स्टार्स के खिलाफ मुकाबले में 4 ओवरों में 33 रन देकर 4 विकेट हासिल किए थे। वहीं सिडनी थंडर के प्वाइंट्स टेबल में 4 मैचों सिर्फ 1 ही जीत हासिल कर सके और उन्हें 3 में हार का सामना करना पड़ा।

ये भी पढ़ें

ICC Rankings: इस खिलाड़ी ने मचाई तबाही, सूर्यकुमार यादव की कुर्सी पर खतरा

भारत और ऑस्ट्रेलिया के बीच होंगे तीन टेस्ट मैच? सामने आई ये अंदर की बात

Latest Cricket News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Cricket News in Hindi के लिए क्लिक करें खेल सेक्‍शन

Advertisement

लाइव स्कोरकार्ड

Advertisement
Advertisement