Tuesday, April 30, 2024
Advertisement

PM मोदी के इस कदम ने जीत लिया पाकिस्तानी खिलाड़ी का दिल, कहा- पहली बार किसी देश के प्रधानमंत्री...

PM Modi: पाकिस्तान के एक पूर्व खिलाड़ी ने भारत के प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की जमकर तारीफ की है। पीएम मोदी रविवार को वर्ल्ड कप का फाइनल मैच देखने अहमदाबाद पहुंचे थे।

Mohid Khan Written By: Mohid Khan
Updated on: November 21, 2023 18:59 IST
team india - India TV Hindi
Image Source : PTI भारतीय ड्रेसिंग रूम में पहुंचे PM मोदी

PM Modi visits Indian dressing room: अहमदाबाद के नरेंद्र मोदी क्रिकेट स्टेडियम में रविवार (19 नवंबर) को भारत और ऑस्ट्रेलिया के बीच वर्ल्ड कप का फाइनल मुकाबला खेला गया। इस मैच में टीम इंडिया को 6 विकेट से हार का सामना करना पड़ा। इस हार ने भारतीय खिलाड़ियों से लेकर फैंस तक का दिल तोड़ दिया। फाइनल देखने के लिए खुद प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी भी स्टेडियम में पहुंचे थे। मैच हारने के बाद प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने भारतीय खिलाड़ियों की हौसला अफजाई की थी। 

PM मोदी ने जीता क्रिकेट फैंस का दिल 

पीएम मोदी रविवार को मैच के बाद भारतीय ड्रेसिंग रूम में पहुंचे थे। उन्होंने पूरी टीम से मुलाकात की और उसका हौसला बढ़ाया। पीएम मोदी ने खुद खिलाड़ियों से ड्रेसिंग रूम में मुलाकात का वीडियो सोशल मीडिया पर शेयर किया।  वह सबसे पहले रोहित और विराट कोहली से मिलते हैं। उन्होंने माहौल को थोड़ा हल्का करने की कोशिश की और खिलाड़ियों की पीठ थपथपाई। पाकिस्तान के पूर्व क्रिकेटर दानिश कनेरिया ने पीएम मोदी के इस फैसले की जमकर तारीफ की है। 

दानिश कनेरिया ने कही ये बात 

दानिश कनेरिया का कहना है कि उन्होंने पहली बार किसी देश के प्रधानमंत्री को खिलाड़ियों का मनोबल बढ़ाने के लिए टीम के ड्रेसिंग रूम में जाते हुए देखा है। दानिश कनेरिया ने ट्विटर पर पोस्ट करते हुए लिखा कि सही जगह पर सही आदमी! कभी किसी देश के प्रधानमंत्री को खिलाड़ियों का मनोबल बढ़ाने के लिए टीम के ड्रेसिंग रूम में नहीं देखा। पीएम नरेंद्र मोदी का शानदार कदम। 

Danish Kaneria

Image Source : PTI, TWITTER
दानिश कनेरिया ने की पीएम मोदी की तारीफ

लगातार 10 जीत के बाद मिली हार 

टीम इंडिया ने लगातार 10 मैच जीतकर फाइनल में जगह बनाई थी, लेकिन वह फाइनल में ऑस्ट्रेलिया को हराने में कामयाब नहीं रही। बता दें टीम इंडिया ने टूर्नामेंट की शुरुआत ऑस्ट्रेलिया को हराकर ही की थी। वहीं, वह वर्ल्ड कप में लगातार 10 मैच जीतने वाली दूसरी टीम भी बनी।

ये भी पढ़ें

आईसीसी ने किया बड़ा ऐलान, क्रिकेट में आया ये नया नियम, बिना गेंद खेले मिल सकते हैं 5 रन

T20 टीम में जगह बनाने के लिए जूझ रहा ये खिलाड़ी! एक साल से सेलेक्टर्स ने नहीं दिया मौका

Latest Cricket News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Cricket News in Hindi के लिए क्लिक करें खेल सेक्‍शन

Advertisement

लाइव स्कोरकार्ड

Advertisement
Advertisement