Saturday, April 27, 2024
Advertisement

Live मैच से कुछ देर पहले अचानक मैदान पर उतरा हेलीकॉप्टर, इस खिलाड़ी ने ली ग्रैंड एंट्री, फिर प्लेइंग 11 में हुआ शामिल

BBL 2023-24: ऑस्ट्रेलिया में खेली जा रही फ्रेंचाइजी आधारित टी20 लीग में सिडनी सिक्सर्स और सिडनी थंडर्स के बीच इस सीजन का 34वां मुकाबला खेला जाएगा। इस मैच में सिडनी थंडर्स टीम से डेविड वॉर्नर भी खेलते हुए दिखाई देंगे।

Abhishek Pandey Written By: Abhishek Pandey
Updated on: January 12, 2024 13:06 IST
David Warner- India TV Hindi
Image Source : GETTY इसी हेलीकॉप्टर में बैठकर आए डेविड वॉर्नर

बिग बैश लीग 2023-24 में सीजन का 34वां मुकाबला सिडनी थंडर और सिडनी सिक्सर्स टीम के बीच में खेला जाएगा। इस मैच में खेलने के लिए सिडनी थंडर टीम का हिस्सा डेविड वॉर्नर मैच शुरू होने से ठीक पहले हेलीकॉप्टर से सिडनी ग्राउंड पर सीधे उतरे। क्रिकेट में अब तक किसी मैच से ठीक पहले मैदान पर इस तरह से किसी भी खिलाड़ी ने इतनी ग्रैंड एंट्री नहीं की थी, लेकिन वॉर्नर ने ऐसा करते हुए सभी के लिए एक नया चलन जरूर सेट किया है। वॉर्नर का इस तरह से एंट्री लेने के पीछे सबसे बड़ा कारण उनके भाई की शादी थी, जिसमें शामिल होने के ठीक बाद वह इस मुकाबले में खेलने के लिए हेलीकॉप्टर से वहां से रवाना हुए ताकि मैच शुरू होने से पहले स्टेडियम पहुंच सके।

वीडियो देख आप भी जाएंगे चौंक

बीबीएल के आधिकारिक पेज पर डेविड वॉर्नर की हेलीकॉप्टर से मैदान पर एंट्री का वीडियो पोस्ट किया गया है। इसमें उनकी एंट्री काफी शानदार तरीके से देखने को मिली है। वहीं वॉर्नर ने मैदान पर उतरने के बाद चैनल 7 को दिए अपने बयान में कहा कि ये राइड काफी अच्छी थी। सिडनी को ऊपर से देखने का अलग ही आनंद है, ये काफी शानदार थी। वहीं जब वॉर्नर से संन्यास को लेकर पूछा गया तो उन्होंने कहा कि पिछले हफ्ते मेरे लिए इस मैदान पर काफी स्पेशल पल था। मैंने पहले भी कहा है कि टीम के लिए पिछले 18 महीने काफी शानदार रहे जिसमें हमने वर्ल्ड कप, टेस्ट चैंपियनशिप को अपने नाम किया। अभी भी 2 टेस्ट मैच खेले जानें है लेकिन मुझे इसको लेकर अब अधिक चिंता नहीं है।

ऐसा रहा डेविड वॉर्नर का टेस्ट और वनडे करियर

डेविड वॉर्नर ने पाकिस्तान के खिलाफ टेस्ट सीरीज के शुरू होने के बाद सिडनी में खेले जाने वाले तीसरे मुकाबले से ठीक पहले टेस्ट के साथ वनडे फॉर्मेट से भी अपने संन्यास का ऐलान कर दिया था। वह अब टी20 फॉर्मेट में खेलने पर अधिक ध्यान लगाना चाहते हैं। वहीं वॉर्नर के टेस्ट करियर को देखा जाए तो उन्होंने 112 टेस्ट में 8786 रन जबकि 161 वनडे मैचों में 6932 रन बनाए हैं। इस दौरान वॉर्नर के बल्ले से टेस्ट में 26 जबकि वनडे में 22 शतक देखने को मिले हैं।

ये भी पढ़ें

रोहित शर्मा ने मैच के बाद अपने रन आउट पर कही ये बात, कहा - मैं चाहता था गिल...

रोहित शर्मा के नाम जुड़ा अनचाहा रिकॉर्ड, इस मामले में बने पहले भारतीय कप्तान

Latest Cricket News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Cricket News in Hindi के लिए क्लिक करें खेल सेक्‍शन

Advertisement

लाइव स्कोरकार्ड

Advertisement
Advertisement