Thursday, February 29, 2024
Advertisement

सोशल मीडिया पर इस पूर्व भारतीय खिलाड़ी से भिड़े डेविड वॉर्नर! वर्ल्ड कप की जीत पर कही ये बात

David Warner: वनडे वर्ल्ड कप 2023 में डेविड वॉर्नर अपनी टीम के सबसे कामयाब खिलाड़ियों में से एक रहे। उन्होंने टूर्नामेंट के फाइनल में मिली जीत पर एक बड़ा बयान दिया है।

Mohid Khan Written By: Mohid Khan
Updated on: November 22, 2023 16:33 IST
David Warner- India TV Hindi
Image Source : GETTY ऑस्ट्रेलियाई खिलाड़ी डेविड वॉर्नर

David Warner: वनडे वर्ल्ड कप 2023 के फाइनल में टीम इंडिया को ऑस्ट्रेलिया ने 6 विकेट से हराया था। टूर्नामेंट में लगातार 10 मैच जीतने वाली भारतीय टीम इस बार खिताब की बड़ी दावेदार थी,लेकिन वह फाइलन में पूरी तरह फ्लॉप रही। दूसरी ओर ऑस्ट्रेलियाई टीम की शुरुआत टूर्नामेंट में लगातार 2 हार के साथ हुई थी और अंत ट्रॉफी के साथ किया। इस फाइनल मैच के बाद भारत के एक पूर्व खिलाड़ी ने कुछ ऐसा कहा जिसका जवाब ऑस्ट्रेलियाई खिलाड़ी डेविड वॉर्नर ने सोशल मीडिया पर दिया। 

डेविड वॉर्नर ने इस पूर्व खिलाड़ी को दिया जवाब 

वनडे वर्ल्ड कप के फाइनल में टीम इंडिया की हार के बाद पूर्व भारतीय खिलाड़ी मोहम्मद कैफ ने कहा था कि मैं यह कभी स्वीकार नहीं कर सकता कि बेस्ट टीम ने वर्ल्ड कप जीता है, कागज पर भारतीय टीम बेस्ट टीम है। मोहम्मद कैफ के इस बयान पर अब डेविड वॉर्नर ने तंज कसा है जो सोशल मीडिया पर कुछ ही समय में वायरल हो गया है। 

सोशल मीडिया पर कही ये बात 

ऑस्ट्रेलियाई खिलाड़ी डेविड वॉर्नर ने मोहम्मद कैफ के इस बयान पर तंज कसते हुए कहा कि मुझे मोहम्मद कैफ पसंद हैं, मुद्दा यह है कि इससे कोई फर्क नहीं पड़ता कि कागज पर मजबूत कौन है। दिन के अंत में आपको तब प्रदर्शन करना होगा जब यह महत्वपूर्ण हो। इसलिए इसे फाइनल कहते हैं। यही वह दिन है जो मायने रखता है और यह किसी भी दिशा में जा सकता है, यही खेल है। 2027 हम आ रहे हैं। 

लगातार 10 जीत के बाद मिली हार 

टीम इंडिया ने लगातार 10 मैच जीतकर फाइनल में जगह बनाई थी, लेकिन वह फाइनल में ऑस्ट्रेलिया को हराने में कामयाब नहीं रही। भारत वर्ल्ड कप में लगातार 10 मैच जीतने वाली दूसरी टीम भी बनी। फाइनल मैच में पहल बल्लेबाजी करते हुए भारतीय टीम की पारी 50 ओवर में 240 रन बनाकर ऑल आउट हो गई थी। दूसरी ओर ऑस्ट्रेलिया ने इस टारगेट को 4 विकेट के नुकसान पर ही हासिल कर लिया था। 

ये भी पढ़ें

ICC के एक फैसले ने खत्म किया इस खिलाड़ी का करियर, करना पड़ा संन्यास का ऐलान

भारत के लिए T20I में इतने खिलाड़ी कर चुके कप्तानी, पहले टी20 में टॉस होते ही सूर्या की होगी एंट्री

Latest Cricket News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Cricket News in Hindi के लिए क्लिक करें खेल सेक्‍शन

Advertisement

लाइव स्कोरकार्ड

Advertisement
Advertisement