Saturday, May 11, 2024
Advertisement

IPL 2024: दिल्ली कैपिटल्स के लिए बुरी खबर, सीजन के पहले मैच से बाहर हो सकता है ये खिलाड़ी!

Delhi Capitals: आईपीएल 2024 की शुरुआत से पहले दिल्ली कैपिटल्स के खेमे से एक बड़ी खबर सामने आ रही है। दिल्ली कैपिटल्स का एक खिलाड़ी सीजन का पहला मैच मिस कर सकता है।

Mohid Khan Written By: Mohid Khan
Published on: March 13, 2024 16:52 IST
Delhi Capitals - India TV Hindi
Image Source : IPL दिल्ली कैपिटल्स के लिए बुरी खबर

Delhi Capitals IPL 2024: दिल्ली कैपिटल्स के लिए आईपीएल 2024 का सीजन काफी खास रहने वाला है। टीम के स्टार खिलाड़ी ऋषभ पंत मैदान पर वापसी करने जा रहे हैं। वहीं, दिल्ली कैपिटल्स इस सीजन का पहला मैच 23 मार्च को पंजाब किंग्स के खिलाफ खेलेगी। लेकिन इस मैच से पहले दिल्ली कैपिटल्स की टेंशन बढ़ गई है। टीम का एक घातक खिलाड़ी इस सीजन के पहले मैच से बाहर हो सकता है। 

सीजन के पहले मैच से बाहर हो सकता है ये खिलाड़ी!

दिल्ली कैपिटल्स के खेमे से एक बड़ी खबर सामने आ रही है। रिपोर्ट्स के मुताबिक, दिल्ली कैपिटल्स के तेज गेंदबाज एनरिक नॉर्खिया इस सीजन का पहला मैच मिस कर सकते हैं। दरअसल, एनरिक नॉर्खिया को आगामी रविवार को डोमेस्टिक क्रिकेट में एक मैच खेलना है। दूसरी ओर उनकी मिकाएला नॉर्खिया जल्द ही उनके पहले बच्चे को जन्म देने वाली हैं। ऐसे में एनरिक नॉर्खिया को दिल्ली कैपिटल्स के साथ जुड़ने में कुछ समय लग सकता है और वह सीजन के पहले मैच से बाहर हो सकते हैं। 

लंबे समय से चोट से जूझ रहे एनरिक नॉर्खिया

एनरिक नॉर्खिया लंबे समय से इंटरनेशनल क्रिकेट से दूर हैं। वह लगातार चोट से जूझ रहे हैं। एनरिक नॉर्खिया चोट के चलते वर्ल्ड कप 2023 का भी हिस्सा नहीं बन सके थे। हालांकि वह दिल्ली कैपिटल्स के सबसे अहम गेंदबाजों में से एक हैं। उन्होंने आईपीएल में अभी तक 40 मैच खेले हैं और 8.33 इकॉनमी रेट से 53 विकेट लिए हैं। वहीं, सीजन उन्होंने दिल्ली कैपिटल्स के लिए 10 मैच खेलते हुए 10 विकेट अपने नाम किए थे। 

आईपीएल 2024 के लिए दिल्ली कैपिटल्स का स्क्वॉड

ऋषभ पंत, मुकेश कुमार, ईशांत शर्मा, खलील अहमद, लुंगी नगिदी, कुलदीप यादव, एनरिक नॉर्टजे, विकी ओस्तवाल, प्रवीण दुबे, अभिषेक पोरेल, यश धुल, पृथ्वी शॉ, डेविड वॉर्नर, मिचेल मार्श, ललित यादव, अक्षर पटेल, स्वास्तिक चिकारा, शाई होप, सुमित कुमार , झाय रिचर्डसन, रसिख सलाम, कुमार कुशाग्र, रिकी भुई, ट्र्स्टन स्टब्स और हैरी ब्रूक।

ये भी पढ़ें

IPL 2024 से पहले इस टीम को लगा बड़ा झटका, करोड़ों में खरीदा गया खिलाड़ी हुआ बाहर!

IPL 2024 से पहले पंजाब किंग्स के लिए गुड न्यूज, पूरा सीजन खेलेगा ये धाकड़ खिलाड़ी

Latest Cricket News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Cricket News in Hindi के लिए क्लिक करें खेल सेक्‍शन

Advertisement

लाइव स्कोरकार्ड

Advertisement
Advertisement