Saturday, May 18, 2024
Advertisement

IPL 2024 से पहले इस टीम को लगा बड़ा झटका, करोड़ों में खरीदा गया खिलाड़ी हुआ बाहर!

IPL 2024: आईपीएल 2024 की शुरुआत से पहले एक टीम को बड़ा झटका लगा है। इस टीम के एक स्टार खिलाड़ी ने आगामी सीजन से अपना नाम वापस ले लिया है।

Written By: Mohid Khan
Published on: March 13, 2024 16:11 IST
Harry Brook- India TV Hindi
Image Source : IPL IPL 2024 से करोड़ों में खरीदा गया खिलाड़ी हुआ बाहर!

IPL 2024: इंडियन प्रीमियर लीग 2024 की शुरुआत 22 मार्च से होने जा रही है। लीग से 17वें सीजन से पहले एक टीम को बड़ा झटका लगा है। इस टीम के एक स्टार खिलाड़ी ने आईपीएल 2024 से अपना नाम वापस ले लिया है। इस खिलाड़ी को फ्रेंचाइजी ने मिनी ऑक्शन में करोड़ों रुपये खर्च करके अपनी टीम में शामिल किया था। अब ये फ्रेंचाइजी इस खिलाड़ी के रिप्लेशमेंट की तलाश कर रही है। 

IPL 2024 से बाहर हुआ ये खिलाड़ी 

आईपीएल 2024 से पहले दिल्ली कैपिटल्स को बड़ा झटका लगा है। क्रिकबज की एक रिपोर्ट के मुताबिक, इंग्लैंड के बल्लेबाज हैरी ब्रूक ने व्यक्तिगत कारणों का हवाला देते हुए आगामी सीजन से अपना नाम वापस ले लिया है। इससे पहले हैरी ब्रूक ने व्यक्तिगत कारणों के चलते भारत-इंग्लैंड टेस्ट सीरीज से भी ना खेलने का फैसला किया था। ऐसे में अब दिल्ली कैपिटल्स जल्द ही हैरी ब्रूक की जगह नए खिलाड़ी को टीम में शामिल कर सकती थी। 

दिल्ली कैपिटल्स ने 4 करोड़ में खरीदा

हैरी ब्रूक इस बार ऑक्शन में 2 करोड़ के बेस प्राइस के साथ आए थे। हैरी ब्रूक पर दिल्ली कैपिटल्स के साथ-साथ राजस्थान रॉयल्स ने भी बोली लगाई थी। लेकिन दिल्ली कैपिटल्स 4 करोड़ रुपये में हैरी ब्रूक को खरीदने में कामयाब रही थी। हालांकि पिछले साल आईपीएल ऑक्शन में हैरी ब्रूक पर पैसों की बारिश हुई थी। नीलामी में 24 साल के बल्लेबाज हैरी ब्रूक को सनराइजर्स हैदराबाद ने 13.25 करोड़ रुपये में खरीदा था। 

आईपीएल 2023 में रहे फ्लॉप 

हैरी ब्रूक ने आईपीएल 2023 के दौरान 11 मैच खेले थे। इन 11 मैचों में हैरी ब्रूक ने 21.11 की औसत से सिर्फ 190 रन ही बनाए थे। इस दौरान उन्होंने 1 शतक भी जड़ा था, लेकिन बाकी मैचों में वह कमाल दिखाने में नाकाम रहे थे। जिसके चलते उन्हें प्लेइंग 11 से भी बाहर किया गया था।

ये भी पढ़ें

IPL 2024 से पहले पंजाब किंग्स के लिए गुड न्यूज, पूरा सीजन खेलेगा ये धाकड़ खिलाड़ी

दिल्ली कैपिटल्स ने किया ऋषभ पंत का भव्य स्वागत, शेयर किया इमोशनल कर देने वाला Video

Latest Cricket News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Cricket News in Hindi के लिए क्लिक करें खेल सेक्‍शन

Advertisement

लाइव स्कोरकार्ड

Advertisement
Advertisement