Thursday, April 25, 2024
Advertisement

Djokovic Supports Virat Kohli: विराट के सपोर्ट में उतरे नोवाक जोकोविच, टेनिस दिग्गज ने पीटरसन की भावुक पोस्ट पर किया रिएक्ट

Djokovic Supports Virat Kohli: विराट के समर्थन में जोकोविच ने पीटरसन की पोस्ट पर किया रिएक्ट।

Rajeev Rai Written By: Rajeev Rai @@Rajeev_Bharat
Updated on: July 17, 2022 15:48 IST
Kevin Pietersen,  virat kohli, novak djokovic- India TV Hindi
Image Source : KEVIN PIETERSEN INSTAGRAM Kevin Pietersen backs virat kohli

Highlights

  • विराट की खराब फॉर्म की बचाव में उतरे केविन पीटरसन
  • पोस्ट कर जताया समर्थन
  • नोवाक जोकोविच ने पोस्ट पर किया रिएक्ट

Djokovic Supports Virat Kohli: विराट कोहली अपनी खोई हुई फॉर्म को लेकर लगातार आलोचनाओं का सामना कर रहे हैं। भारतीय टीम में उनके चयन को लेकर भी वह आलोचकों के निशाने पर हैं। अंतरराष्ट्रीय क्रिकेट में पिछले दो साल से अधिक समय से एक भी शतक नहीं लगा पाने और उसके बाद हाल के दिनों में बल्ले से संघर्ष कर रहे विराट को लेकर अब दो एक तरफ जहां उनकी आलोचना हो रही है तो वहीं दूसरी तरफ कई खिलाड़ियों ने विराट को हौसला बढ़ाते हुए उनका बचाव भी किया। 

इंग्लैंड के पूर्व दिग्गज केविन पीटरसन भी विराट के समर्थन में उतरे और उन्होंने शनिवार को अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर एक भावुक पोस्ट कर भारतीय कोहली का समर्थन किया। आईपीएल में विराट के साथ रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर से खेल चुके पीटरसन ने कोहली का बचाव करते हुए कहा कि उसे गर्व होना चाहिये कि उसने क्रिकेट में जो हासिल किया है, लोग उसके सपने ही देख सकते हैं। 

पीटरसन ने लिखा, "तुमने क्रिकेट में जो किया है, लोग उसके सपने ही देख सकते हैं और वे सर्वश्रेष्ठ खिलाड़ियों में से हैं।" उन्होंने इंस्टाग्राम में लिखा, "दोस्त तुम्हारा करियर ऐसा रहा है कि सर्वश्रेष्ठ खिलाड़ियों को भी लगता होगा कि काश वे यह कर पाते। गर्व महसूस करो और जिंदगी का मजा लो। तुम जल्दी लौटोगे।"

पीटरसन की यह पोस्ट पाकिस्तानी कप्तान बाबर आजम के विराट के समर्थन में किए गए ट्वीट के एक दिन बाद आई। देखते-देखते पीटरसन की यह पोस्ट तेजी से वायरल हो गई। उनकी इस पोस्ट पर टेनिस दिग्गज नोवाक जोकोविच ने भी प्रतिक्रिया दी। कुछ दिनों पहले ही विंबलडन का खिताब जीतने वाले सर्बियाई दिग्गज ने एक तरह से पीटरसन की पोस्ट का समर्थन करते हुए विराट का बचाव किया। 

Kevin Pietersen, virat kohli, novak djokovic

Image Source : KEVIN PIETERSEN INSTAGRAM
Kevin Pietersen backs virat kohli

बता दें कि जोकोविच ने लगातार चौथी और कुल सातवीं बार विंबलडन का खिताब जीता। उन्होंने खिताबी मुकाबले में निक किर्गियोस को हराकर अपने करियर का 21वां ग्रैंडस्लैम भी अपने नाम किया और सर्वाधिक ग्रैंडस्लैम जीतने के मामले में दूसरे स्थान पर पहुंच गए। 

कोहली की फॉर्म की बात करें तो वह तीनो फॉर्मेट की 77 पारियों और कुल 966 दिन से एक अंतरराष्ट्रीय शतक के लिए तरस रहे हैं। इंग्लैंड के खिलाफ मौजूदा दौरे पर भी उनका बल्ला खामोश ही रहा और वह बड़ी पारी खेलने में नाकाम रहे हैं।

Latest Cricket News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Cricket News in Hindi के लिए क्लिक करें खेल सेक्‍शन

Advertisement

लाइव स्कोरकार्ड

Advertisement
Advertisement