Thursday, March 28, 2024
Advertisement

एशेज पर कोरोना का साया, इंग्लैंड के मुख्य कोच क्रिस सिल्वरवुड को हुआ कोरोना

एशेज सीरीज पर कोरोना वायरस का खतरा लगातार बढ़ता ही जा रहा है। अब इंग्लैंड टीम के मुख्य कोच क्रिस सिल्वरवुड कोविड-19 जांच में पॉजिटिव पाये गये हैं। 

India TV Sports Desk Edited by: India TV Sports Desk
Published on: January 02, 2022 16:17 IST
एशेज पर कोरोना का साया,...- India TV Hindi
Image Source : GETTY एशेज पर कोरोना का साया, इंग्लैंड के मुख्य कोच क्रिस सिल्वरवुड को हुआ कोरोना 

मेलबर्न। एशेज सीरीज पर कोरोना वायरस का खतरा लगातार बढ़ता ही जा रहा है। तीसरे टेस्ट के दौरान इंग्लैंड के खेमे में कोरोना के मामलें आने के बाद अब टीम के मुख्य कोच क्रिस सिल्वरवुड कोविड-19 जांच में पॉजिटिव पाये गये हैं। बता दें, सिल्वरवुड अपने परिवार के साथ मेलबर्न में पृथकवास में रह रहे थे।

सिल्वरवुड के होबार्ट में खेले जाने वाले पांचवें टेस्ट मैच से पहले टीम के साथ जुड़ने की संभावना है। सिल्वरवुड बुधवार को सिडनी में ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ शुरू होने वाले चौथे टेस्ट से पहले ही दल से बाहर हो गये थे। उनके परिवार के एक सदस्य के कोरोना वायरस से संक्रमित होने के बाद उन्हें पृथकवास में रहना पड़ रहा था।

‘स्काई स्पोर्ट्स’ के मुताबिक इंग्लैंड एवं वेल्स क्रिकेट बोर्ड (ईसीबी) ने बयान जारी कर बताया, ‘‘ सिल्वरवुड अपने परिवार के एक सदस्य के कोविड-19 पॉजिटिव होने के बाद 30 दिसंबर से मेलबर्न में पृथकवास पर हैं। वह आठ जनवरी तक पृथकवास में रहेंगे।’’ ईसीबी ने कहा कि सिल्वरवुड में बीमारी के लक्षण नहीं दिख रहे हैं और उनका पूर्ण टीकाकरण हो गया है। उन्होंने बताया, ‘‘ उम्मीद है कि होबार्ट में खेले जाने वाले पांचवें एशेज टेस्ट से पहले सिल्वरवुड की इंग्लैंड के दल में वापसी हो जायेगी।’’

एशेज श्रृंखला के शुरुआती तीनों मुकाबलों में हार के बाद सिल्वरवुड को इंग्लैंड के पूर्व खिलाड़ियों की कड़ी आलोचना का सामना करना पड़ रहा है। कुछ पूर्व दिग्गजों ने उन्हें बर्खास्त करने की मांग की है। इंग्लैंड ने पहले ही घोषणा कर दी है कि एडम होलियोक चौथे टेस्ट से पहले कोचिंग दल में शामिल नहीं होंगे। उनके एक निकट संपर्क को कोरोना वायरस की जांच में पॉजिटिव पाया गया है। आगामी मैच में टीम के सहायक कोच ग्राहम थोर्प टीम का मार्गदर्शन करेंगे। टीम के एक नेट गेंदबाज को कोविड-19 पॉजिटिव पाये जाने के बाद रविवार को उनका अभ्यास सत्र भी रद्द कर दिया गया था। 

(With Bhasha Inputs)

Latest Cricket News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Cricket News in Hindi के लिए क्लिक करें खेल सेक्‍शन

Advertisement

लाइव स्कोरकार्ड

Advertisement
Advertisement